हत्या आरोपी पति गिरफ्तार, पत्नी का कटर से काटा था गला, जेल भेजा

0

City24news@अशोक कौशिक
नारनौल।‌ आपसी मतभेद व आर्थिक तंगी को लेकर कटर से गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या करने वाले के मामले में थाना अटेली की पुलिस ने आरोपी केवल चंद निवासी डहिना रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां सुनवाई के बाद उसे न्यायिक विरासत में जेल भेज दिया गया। पत्नी की हत्या के बाद उसने खुद का भी गला काट लिया था लेकिन उसकी जान बच गई।
मृतका के भाई सुनील कुमार निवासी गांव बगथला थाना कसौला रेवाड़ी ने थाना अटेली में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसकी बहन मोनू अपने पति केवल चंद गांव डहिना जिला रेवाड़ी व अपने बेटे के साथ पिछले 1 साल 6 महीने से गांव कारिया बस स्टैंड के नजदीक मकान बना कर रहती थी।
गत 25 जनवरी को सुबह के समय करीब 5:30 बजे गांव कारिया के पूर्व सरपंच प्रदीप ने फोन से सूचना दी कि तुम्हारे जीजा केवल चंद ने अपना गला काट लिया है। प्रदीप एंबुलेंस से केवल चंद को मात्रिका अस्पताल रेवाड़ी ले आया। वह और उसका छोटा भाई संजय मात्रिका अस्पताल रेवाड़ी पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने केवल चंद की गंभीर हालत देखकर किसी अन्य अस्पताल में ले जाने के बारे में कहा। इसके बाद शिकायतकर्ता उसे पुष्पांजलि अस्पताल रेवाड़ी ले गए।
बाद में केवल चंद को रोहतक पीजीआई दाखिल करा दिया। उसके उपरांत शिकायतकर्ता ने प्रदीप को फोन करके कहा कि उसकी बहन मोनू से बात करा दो । कुछ देर बाद प्रदीप ने उसे सूचना दी कि उसकी बहन मोनू मकान के अंदर बेड पर मृत अवस्था में है। उसका कटर मशीन से गला कटा हुआ है। सूचना पाकर शिकायतकर्ता अपने परिजनों के साथ उसकी बहन मोनू के मकान पर पहुंचा और लाश को देखकर पहचान लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *