मुंडकटी थाना पुलिस ने हत्या वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पर मात्र 24 घंटे के अंदर ही कसा शिकंजा

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक श्री चंद्र मोहन आईपीएस के कुशल कुशल निर्देशन में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में मुंडकटी थाना प्रभारी निरीक्षक सुंदर पाल की टीम ने गांव गुदराना निवासी पवन हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को मात्र 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

मुंडकटी थाना प्रभारी निरीक्षक सुंदर पाल के अनुसार मामले में गत दिनांक 15 अगस्त को गांव गुदराना निवासी केवेंद्र ने दी शिकायत में कहा कि उसका भाई भारत और पवन का बृहस्पतिवार की रात को आपस में कोई झगड़ा हो गया था। झगड़े में पवन को चोटें आईं, जिससे वह गंभीर तौर से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार में आपस में मशविरा करने के बाद मृतक के शव को दफना दिया गया। शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

प्रभारी थाना ने आगे बतलाया कि मामले की गंभीरता के मध्य नजर श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार उनके नेतृत्व में नियम अनुसार कार्रवाई करते हुए शव को जमीन में से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गया तथा शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया। प्रभारी थाना ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भारत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसने पूछताछ मे मृतक छोटे भाई के साथ हुई कहा सुनी को लेकर इस वारदात को अंजाम देना बतलाया। जिसे आज पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है । पुलिस मामले की प्रत्येक एंगल से बारीकी से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *