ढाई लाख के नशीले पदार्थ सहित मां-बेटा गिरफ्तार

0

City24news@हेमलता

पलवल | सीआईडी की गुप्त सूचना पर सीआईए होडल व कैंप थाना पुलिस ने छापेमारी कर लाखों रुपए की स्मैक व नगदी सहित मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। कैंप थाना पुलिस ने सीआईए होडल की शिकायत पर मां-बेटे के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा (21बी) के तहत मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले में अवैध रुप से चल रहे नशे के धंधे की शिकायतें मिलने पर एसपी डॉ. अंशु सिंगला ने अभियान चलाया हुआ है, वहीं प्रदेश में सीआईडी की टीम भी नशा तस्करों की तलाश में जुटी हुई है। बुधवार को देर शाम सीआईडी प्रभारी को जानकारी मिली की लोहागढ़ (खाटुश्याम कॉलोनी) में रहने वाली शीला देवी व उसका बेटा प्रवीण नशीला पदार्थ स्मैक बेचने का काम करते है। सूचना मिलने पर उन्होंने अपनी टीम से जांच कराई तो मामला सच्चा पाया गया। जिसके बाद सीआईडी प्रभारी ने होडल सीआईए व कैंप थाना के साथ टीम का गठन किया और जब टीम बताए गए स्थान पर लोहागढ़ गांव पहुंची तो पुलिस को देखकर एक नौजवान लडक़ा व एक और भागने लगे। लेकिन टीम ने दोनों को काबु कर उनके नाम पूछे तो उन्होंने प्रवीण व शीला देवी बताया। टीम ने कहा कि आपके पास नशीला पदार्थ होने का शक है, तलाशी ली जाएगी। तलाशी के लिए नायब तहसीलदार श्रवण कुमार को मौके पर बुलाया गया। नोडल अधिकारी के सामने टीम के सदस्य व महिला पुलिस ने तलाशी ली तो पोलोथीन में 79 ग्राम स्मैक व लडक़े के पास 25 हजार रुपए व उसकी मां के पास 13160 रुपए नगद बरामद हुए। पुलिस ने स्मैक व पैसों को कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार बाजार में 79 ग्राम स्मैक की कीमत दो लाख 37 हजार रुपए है, क्योंकि स्मैक तीन हजार रुपए ग्राम बिकती है।

कैंप थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि सीआईए होडल प्रभारी रविंद्र कुमार व सीआईडी प्रभारी अश्वनी कुमार के साथ कैंप थाना पुलिस की टीम ने लोहागढ़ की खाटुश्याम कॉलोनी निवासी प्रवीण व उसकी मां शीला देवी को नशीले पदार्थ स्मैक सहित गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है, ताकि पता लगाया जा सके की वे नशीले पदार्थ कहां से लेकर आते है और किसे सप्लाई करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *