विधायक राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में दौरा कर अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश 

0

बोले, धान बाजरा लेकर आ रहे किसानों को किसी प्रकार की तकलीफ ना होने पाए 
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव अनाज मंडी का दौरा कर अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने यहां धान और बाजरा खरीद कर ला रहे किसानों से बात की और उनके सुझाव जाने।

हालांकि अधिकांश किसानों ने सामान्य बातें ही कीं, लेकिन नागर ने अधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि किसान भाइयों को किसी प्रकार की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसके लिए समस्त व्यवस्था बनाएं। विशेष तौर पर अनाज को जल्दी से जल्दी तुलान करने और उनके पीने के लिए पानी की व्यवस्था समुचित रहे। विधायक राजेश नागर आज तिगांव अनाज मंडी में किसान भाइयों के साथ बातचीत कर उन्हें तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर धन्यवाद व्यक्त कर रहे थे। 

नागर ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के लिए काम किया है और आगे भी सभी के लिए काम करेंगे। हमारी सरकार बनाने में किसान, मजदूर, युवा, महिला सभी का बराबर का योगदान है। सभी ने प्रधानमन्त्री मोदी की नीतियों का समर्थन किया है और भाजपा के उम्मीदवारों को बढ़-चढ़कर साथ दिया है। इन चुनाव ने एक बार फिर यह बता दिया है कि भाजपा समस्त समाज की बात करती है और सभी के विकास की बात करती है। राजेश नागर ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है और जब वह अपने खून पसीने से कमाए अनाज को लेकर मंडी में आए तो उसको किसी प्रकार की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसके लिए अनाज मंडी में अनाज उतारने, उसकी तौल करने की पूरी व्यवस्था सहज सरल होनी चाहिए। इसके अलावा किसानों के बैठने और खाने-पीने की जगह भी भरपूर होनी चाहिए।

राजेश नागर ने मौजूद अधिकारियों से कहा कि वह स्वयं समस्त व्यवस्था को देखें और केवल कर्मचारियों के भरोसे ना बैठे रहें। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी किसान, मजदूर को किसी प्रकार की तकलीफ को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम भी इसीलिए ग्राउंड पर जाकर लोगों से उनके हालात जानने आए हैं और अगले तीन महीने में पूरे तिगांव क्षेत्र में बदलाव नजर आएंगे।

इस अवसर पर एसडीएम शिखा, अजब चंदीला, विक्की नागर, जगबीर नंबरदार, कर्मवीर अधाना, देवराज गोयल, मांगे गोयल, उदय नरवत, श्रीपाल शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *