विधायक जगदीश नायर ने किए करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास

0

विधानसभा होडल मे किसानों के खेतों के रास्ते होने लगे हैं पक्के : विधायक जगदीश नायर 
City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | विधानसभा होडल में करोडो रुपए के विकास कार्य करवाए जा रहे है, इन विकास कार्यों से होडल विधानसभा के सभी वर्गों को फायदा मिल रहा है। किसी को कोई परेशानी न हो, इसके लिए सरकार दिन-प्रतिदिन विकास कार्य करवाने में लगी हुई है। लोगों के हितों को ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार कार्य कर रही है। यह वक्तव्य  शनिवार को होडल के विधायक जगदीश नायर ने करोड़ो रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास करने के दौरान मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। 

विधायक जगदीश नायर ने आज विधानसभा होडल में लगभग 6 करोड़ 50 लाख रुपए के विकास कार्य कार्यों का सिलायन्यास किया। विधायक जगदीश नायर ने होडल में पुन्हाना रोड से नीमका गांव तक बनने वाली सडक़ का विधिवत शिलान्यास किया, जिस पर लगभग 3 करोड रुपए की लागत आएगी। इस रोड के बन जाने से यहां सं नित्य रोज गुजरने वाले हजारों लोगों को सफर करने में लाभ मिलेगा। विधायक जगदीश नायर ने कहा कि यह रोड आगामी कुछ दिनों में बनकर तैयार हो जाएगा। यह सडक़ मार्ग जिला पलवल से होते हुए जिला मेवात में जाकर मिल जाता है। इसके उपरांत विधायक जगदीश नायर ने गांव गौडोता में एक बूस्टर का भी शिलान्यास किया, जिसे बनाने में करीब 41 लाख रुपए की लागत आएगी। विधायक जगदीश नायर ने आज पंचायत के खेत खलियान के 6 रास्तों को पक्का करने के कार्य का भी नारियल तोडकर शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि इन रास्तों को पक्का करने पर लगभग 2 करोड रुपए की लागत आएगी। इन रास्तों के बन जाने से ग्रामवासियों को खेतो में जाने में कोई परेशानी नहीं आएगी। 

इसी कड़ी में विधायक जगदीश नायरने हसनपुर से लहरपुर तक लगभग 98 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ का भी शिलान्यास किया। इन सभी सडक़ों को बनाने की क्षेत्रवासियों की बहुत पुरानी मांग थी, जिन्हें जल्द ही पूरा करवाकर जनता की सेवा में समर्पित किया जाएगा। विधायक जगदीश नायर ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कुशल नेतृत्व में सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जा रहे हैं। सीएम नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्य करवाने के लिए धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी है। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूरे करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर ग्रामवासियों ने विधायक जगदीश नायर के साथ-साथ अन्य अतिथियों को फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर स्वागत अभिवादन किया। 

इस मौके पर शीशपाल, राहुल नायर, पंचायत विभाग के एसडीओ हबीब अहमद, जेई कौशल महलावत, मार्किट कमेटी के जेई राम कुमार, पीडब्ल्यूडी के जेई पवन, नारायण, चंदन, कुंवर सिंह, सतपाल, दुग्गल, काली, संजय, चीनू, भारत, पवन पुनिया, प्रमोद गोयल, खेमचंद, समय, सतवीर, बहादुर, निरंजन, कमल, भगवान सिंह, राजू डल्लन, रमेश, रामगोपाल के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *