विधायक दीपक मंगला ने 02 करोड़ 36 लाख रुपए की धनराशि के विकास कार्यों के किए शिलान्यास और उद्घाटन

0

पलवल विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में नहीं आने दी जाएगी धन की कमी 
City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल| विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक मंगला ने रविवार को पलवल विधानसभा क्षेत्र में लगभग 2 करोड़ 36 लाख 18 हजार रुपए की धनराशि के विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए। इस दौरान विधायक दीपक मंगला का जगह-जगह ग्रामीणों ने फूल मलाएं डालकर जोरदार स्वागत किया। 

     विधायक दीपक मंगला ने पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव घोड़ी में 60 लाख 62 हजार रुपए की लागत से गांव घोड़ी से गांव बलई तक के रास्ते, गांव रहीमपुर में 23 लाख 69 हजार रुपए की लागत से अलीगढ़ रोड से नत्थू के खेत तक के रास्ते और गांव बडोली में 10 लाख 97 हजार रुपए की लागत से रामजीलाल स्कूल से टीकाराम के खेत तक के रास्ते पक्के करने के निमार्ण कार्यों के शिलान्यास किए। इनके अलावा गांव रायपुर में 12 लाख रुपये की लागत से जनरल चौपाल और 24 लाख रुपए की लागत से बनाई गई बघेल चौपाल के उद्घाटन किए। वहीं रायपुर गांव में ही 29 लाख रुपए की लागत से बनाए गए रतिराम नंबरदार वाले रास्ते का उद्घाटन किया। 

    इस दौरान विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन सभी मार्गों के निर्माण से निश्चित तौर पर यहां के लोगों को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि गांव रायपुर में जनरल चौपाल और बघेल चौपाल बनने से यहां के लोगों को सामाजिक और धार्मिक कार्य करने में काफी सुविधा मिलेगी। वहीं गांव रायपुर में ही रतिराम नंबरदार वाले रास्ते का निर्माण कार्य करवाकर यहां के लोगों को समर्पित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र में मार्गों के सदृढ़ीकरण के कार्य तेज गति से किए जा रहे हैं, ताकि लोगों का आवागमन सुगम बने। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे। इस अवसर पर भगत सिंह घुघेरा, यशपाल कामरावली सहित गांव के सरपंच और गणमान्य जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *