‘लापता लेडीज’ को तारीफ तो मिली, लेकिन कमाई 1 करोड़ से भी कम

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली । बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को हिंदी में चार फिल्‍में रिलीज हुईं। लेकिन अफसोस कि इनमें से कोई भी फिल्‍म ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई नहीं कर पाई है। किरण राव के डायरेक्‍शन में बनी ‘लापता लेडीज’ को तारीफ तो बहुत मिली है, लेकिन पहले दिन यह फिल्‍म 1 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन भी नहीं कर पाई है। हालांकि, वर्ड ऑफ माउथ के बूते इस फिल्‍म की कमाई में आगे बढ़ोतरी की पूरी संभावना है। दूसरी ओर, वरुण तेज और मानुषी छ‍िल्‍लर की ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ भी बेदम दिखी है। जबकि दिवंगत सतीश कौश‍िक की ‘कागज 2’ और हर्षवर्धन राणे की ‘दंगे’ का हाल भी बहुत बुरा है।

image.png

5-6 करोड़ है ‘लापता लेडीज’ का बजट

‘लापता लेडीज’ का बजट 5-6 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्‍म के प्रमोशन में आमिर खान से लेकर किरण राव तक ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह फिल्‍म पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ के बूते है। फिल्‍म देखने जितने दर्शक पहुंचेंगे, फिल्‍म की जितनी तारीफ होगी, इसे उतना ही फायदा होगा। उम्‍मीद यही है कि वीकेंड में फिल्‍म की कमाई बढ़ेगी और यह करोड़ों में कमाएगी। वैसे भी इसका बजट बेहद कम है, ऐसे में यह अगर थोड़ी रफ्तार पकड़ ले तो कमाई के मामले में हिट-सुपरहिट जरूर बन जाएगी।

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ ने कमाए महज 1.25 करोड़

दूसरी ओर, शुक्रवार को रिलीज दूसरी सबसे चर्चित फिल्‍म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ है। मूल रूप से तेलुगू में बनी वरुण तेज और मानुषी छ‍िल्‍लर की यह फिल्‍म बालाकोट एयर स्‍ट्राइक पर बनी है। 42 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने पहले दिन महज 1.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। हालांकि, शक्‍त‍ि प्रताप सिंह के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म की भी तारीफ हो रही है। लेकिन समस्‍या यह है कि इसी कहानी पर इससे पहले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ भी रिलीज हुई थी।

image.png

‘कागज 2’ और ‘दंगे’ का भी हाल बेहाल

दिवंगत सतीश कौश‍िक की आख‍िरी फिल्‍म ‘कागज 2’ भी पहले दिन बेअसर रही है। अनुपम खेर, नीना गुप्‍ता और किरण कुमार स्‍टारर इस फिल्‍म ने पहले दिन 55 लाख रुपये का बिजनस किया है। इस फिल्‍म का बजट 10 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जबकि हर्षवर्धन राणे की ‘दंगे’ का हाल सबसे बुरा है। 8 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर महज 15 लाख रुपये कमाए हैं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *