खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने पलवल जिले में 95 करोड़ रुपए की लागत से 6 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने पलवल जिले में 95 करोड़ रुपए की लागत से 6 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इस दौरान संजय सिंह ने कहा की विनेश फौगाट को अपने फैसले पर विचार करना चाहिए और देश के लिए खेलना चाहिए। इस अवसर पर पलवल विधायक दीपक मंगला,होडल विधायक जगदीश नायर,हथीन विधायक प्रवीण डागर भी मौजूद थे।

खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह ने पूरे हरियाणा में करोड़ों रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। जिसमें पलवल जिले के गांव मानपुर में महिला कॉलेज तथा गांव खाम्बी में अस्पताल का निर्माण कार्य शामिल है। इसके अलावा पलवल व हथीन में विकास की अन्य परियोजनाएं शामिल है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश को विकास में आगे ले जाने का कार्य कर रहे है। भाजपा सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है। पलवल जिले में करोड़ों रुपए की लागत से इंडोर स्टेडियम का निर्माण किया गया है। प्रदेश सरकार द्वारा खिलाड़ियों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान की जा रही है। हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी विश्व स्तर पर देश का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने ओलंपिक खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसी प्रकार से खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करते रहे और देश की झोली में मेडल डालने का काम करें।

उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने एक पेड़ मां के नाम अभियान शुरू किया है। जिसमें आमजन अपनी भागीदारी दें और पर्यावरण को बचाने के लिए एक पौधा अवश्य लगाए और उसकी देखभाल करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन को आगे बढ़ाने में मदद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *