नगर परिषद के कई पूर्व पार्षदों ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एम पूर्व मंत्री करण दलाल के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | जिले में कांग्रेस का कुनबा आए दिन बढ़ता जा रहा है इसी कड़ी में आज नगर परिषद के कई पूर्व पार्षदों ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एम पूर्व मंत्री करण दलाल के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा। इस दौरान करन दलाल ने कांग्रेस और आप के गठबंधन की चल रही चर्चाओं को लेकर कहा की उनकी निजी राय है की इस गठबंधन से कांग्रेस को फायदा मिलेगा।

 इनेलो- जजपा का प्रदेश में कोई अस्तित्व नहीं है वह भाजपा के सहयोगी दल है। इस अवसर पर उनके साथ नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन केशव मुंजाल, पूर्व उपाधायक्ष कंवर रमेश राणा, रवि रावत के अलावा अन्य मौजीज लोग मौजूद रहे।

 पलवल में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री करण दलाल ने कहा की जो पूर्व पार्षद आज कांग्रेस में शामिल हुए हैं उनसे कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा की आज प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चल रही है आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जिसमें सबसे ज्यादा सांझेदारी पलवल की रहेगी फिर पलवल को गुरुग्राम और नोएडा की तर्ज पर विकसित किया जाएगा।

 साथ ही उन्होंने इनेलो और जजपा पर हमला बोलते हुए कहा की वो दोनों ही भाजपा के सहयोगी दल हैं प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से उन लोगों को प्रत्याशी बनाने का काम इन दोनो पार्टियों द्वारा किया जा रहा है जो केवल कांग्रेस की वोट काट सकें। लेकिन अब जनता समझ चुकी है इनके बहकावे में नहीं आएगी और कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनेगी। इनेलो जजपा का हरियाणा में कोई अस्तित्व नहीं है। वहीं भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राव नरवीर द्वारा कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडने के बयान पर दलाल ने कहा की कांग्रेस बड़ी पार्टी है अगर राव नरवीर का कांग्रेस से दाव लगता है तो अच्छी बात है और इससे कांग्रेस को लाभ होगा।

 दीपक बावरिया के दो बार चुनाव हार चुके नेताओं की टिकट काटने को लेकर उन्होंने कहा की अगर कांग्रेस ऐसा फॉर्मूला लाती है तो फिर युवाओं और महिलाओं को आगे लाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *