मन्नारा चोपड़ा ने दिखाए टॉर्चर टास्क में मिर्च से मिले जख्मों के निशान

0

City24news@भावना कौशिश

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 17’ खत्म हो चुका, पर मन्नारा चोपड़ा इससे मिले ‘जख्मों’ से उबर नहीं पाई हैं। शो में हुए मिर्ची टास्क में मन्नारा चोपड़ा की हालत खराब हो गई थी। लेकिन हाल ही उन्होंने एक तस्वीर में अपनी हालत दिखाई। मन्नारा ने दिखाया कि मिर्ची टास्क से उनके शरीर पर कितने गहरे निशान और जख्म हो गए। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि वो अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

क्या हुआ था टॉर्चर और मिर्ची टास्क में?

बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ में फिनाले वीक से कुछ दिन पहले टॉर्चर टास्क हुआ था, जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे पर मिर्च-मसालों से लेकर फोम, स्प्रे, साबुन का पानी और वेक्सिंग तक की थी। जहां कुछ कंटेस्टेंट्स हार गए, वहीं कुछ ने हार नहीं मानी और आखिर तक टिके रहे। मन्नारा चोपड़ा भी इन्हीं में से एक थीं। लेकिन टॉर्चर टास्क में उन मिर्च-मसालों का ऐसा असर हुआ कि मन्रारा हाथ-पैर और टांगों पर गहरे निशान बन गए। यह देख फैंस मन्रारा को हिम्मत दे रहे हैं।

मन्नारा चोपड़ा ने इसलिए दिखाए निशान

मन्नारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने हाथ-पैर की तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि मंदिर की तस्वीर वायरल होने के बाद कुछ लोग मिर्ची टास्क के दौरान मिले निशान के बारे में पूछ रहे थे। इस वजह से तस्वीर शेयर कर रही हूं। अब ये निशान हल्के हो रहे हैं।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *