लोक संपर्क कार्यालय पलवल में कार्यरत मांगेराम हुए सेवानिवृत्त

0

City24news@हेमलता

पलवल | सूचना लोक संपर्क भाषा एवं संस्कृति विभाग कार्यालय के एमबीपी मांगेराम को पलवल में विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त होने पर समारोह का आयोजन कर हार्दिक बधाई दी।

 जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सुरेंद्र बजाड़ व सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी पवन यादव ने मांगेराम को उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि जो व्यक्ति सरकारी नौकरी में नियुक्ति पाता है, वह निर्धारित समय पर सरकारी सेवाओं से निवृत्त भी होता है। उन्होंने कहा कि मांगेराम ने अपनी ड्यूटी के कार्यकाल में पूरी कर्तव्य निष्ठा से विभाग में कार्य किया। उन्होने बताया कि मांगेराम ने 31 वर्ष विभाग में अपनी सेवाएं दी हैं। मांगेराम 1993 में जिला फरीदाबाद में सदस्य भजन पार्टी के पद पर नियुक्त हुए। उन्होंने अपनी ड्यूटी के कार्यकाल के दौरान फरीदाबाद, कुरूक्षेत्र, यमुनानगर व पलवल में अपनी सेवाएं दी। सेवानिवृत्ति के दौरान कार्यक्रम में विभाग के सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने मांगेराम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। कार्यक्रम में विभाग के सभी कर्मचारियों ने मांगेराम सदस्य भजन पार्टी को स्मृति चिन्ह भेंट कर और फूलमालाएं पहनाकर उनका अभिवादन व्यक्त किया।

 सेवानिवृत्त कार्यक्रम में जिला सूचना जनसंपर्क कार्यालय पलवल के अधीक्षक राजबीर, लेखाकार विनोद, राजाराम, हरीचंद, प्रेमचंद, अमर सिंह, विक्रम सिंह, मुकुट लाल, जवाहर सिंह, लल्लूराम, दुलीचंद, हेतराम, विजेंद्र सिंह डागर, महेश कुमार, सतीश कुमार, महीपाल, अनिल शर्मा, हरकेश, देवेंद्र तेवतिया, जगदीशचंद, सोनू सैनी, कुलदीप, दीपक तथा पुराना कोर्ट परिसर स्थित कार्यालयों के अधिकारी व कर्मचारी सहित मीडिया कर्मी और मांगेराम के परिजन के साथ-साथ उनके पैतृक गांव बंचारी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *