वाहन में सफर कर रही महिला के गले से मंगलसूत्र चोरी

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | जिले में चोरी की वारदात निरंतर जारी है। अब पलवल से फरीदाबाद जा रही महिला का मंगलसूत्र वाहन में साथ बैठी महिला ने चोरी कर लिया, वहीं एक फार्म हाउस से इलेक्ट्रॉनिक सहित अन्य सामान व एक बाइक चोरी हो गईं। संबंधित थाना पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। अभी तक पुलिस चोरों की पहचान नहीं कर पाई है।

पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान के अनुसार फरीदाबाद की भीम बस्ती निवास पूजा ने गदपुरी थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने मायके पलवल आई हुई थी। सोमवार शाम को अपने बच्चों व भाई के साथ वापस ससुराल जा रही थी। वह पलवल स्टैंड से वह वाहन में बैठ गई। उसी दौरान उसके साथ वाली सीट पर एक महिला दो बच्चों के साथ आकर बैठ गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर पृथला पुल के समीप महिला वाहन से उतर गई। महिला के उतरते ही उसने देखा कि उसका मंगलसूत्र गायब था, जबकि उसकी चैन उसके गले में ही थी। महिला उसके मंगलसूत्र को चुरा कर ले गई। वहीं भाटिया कॉलोनी निवासी अखिल ने कैंप थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि वह आगरा चौक स्थित होटल के समीप कपड़े खरीदने के लिए गया था, जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। तीसरे मामले में गांव ललपुरा निवासी वीरेंद्र सिंह देशवाल ने चांदहट थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि किठवाड़ी रोड पर उनका फार्म हाउस है। वह किसी कार्यक्रम में पृथला गया था, फार्म हाउस पर कोई नहीं था। पीछे से दो युवक गेट कुदकर अंदर घुस आए और एलइडी, कूलर व हुक्का को चुराकर ले गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *