मामन खान इंजीनियर ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान इंजीनियर ने एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है और कांग्रेस की सरकार बनते ही मेवात से ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा से गुंडागर्दी करने वाले गुंडों को हरियाणा से बाहर करने का काम किया जाएगा।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मामन खान इंजीनियर ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है और चलाया जा रहा है। लेकिन उन्होंने दो दिन पहले यही कहा था कि कुछ लोगों ने नूंह हिंसा में बेगुनाह और ऐसे लोगों को जेल में भिजवाने का काम किया था जो यहां पर है ही नहीं थे, बल्कि सऊदी अरब जैसी पाक जगह पर उमराह और हज करने के लिए गए हुए थे। उन लोगों के भी नाम मुकदमा दर्ज करा कर मेवात में कुछ मुस्लिम समाज के लोगों ने गुंडागर्दी की थी।

 लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और आने वाले समय में जब प्रदेश के अंदर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो प्रदेश से गुंडागर्दी करने वाले का सफाया किया जाएगा। 

मामन खान ने कहा कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता और हरियाणा में आ रही कांग्रेस की सरकार को देखते हुए भाजपा और इनेलो के नेता पूरी तरह बौखला गए हैं जिससे उनकी बौखलाहट लगातार सामने आ रही है और उन लोगों ने हार मान ली है। जिससे अब वो ओछी बयान बाजी पर उतर आए हैं और उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि मेवात हमेशा से हिंदू मुस्लिम भाईचारे की सदा से एक मिसाल रहा है और मेवात में हिंदू ,मुस्लिम ,सिख और इसाई सभी मिलजुल कर रहते हैं।

 लेकिन कुछ लोगों को यह भाईचारा हजम नहीं हो रहा है। 

मामन खान ने कहा कि उनके जन समर्थन कार्यक्रम में लगातार जनता का जन सैलाब उमड़ रहा है और उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि इस बार हरियाणा में सबसे ज्यादा वोटो से वो जीतने का काम करेंगे। 

मामन खान इंजीनियर ने कहा कि जनता ने 5 साल पहले उन्हें फिरोजपुर से विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा था और वह लगातार जनता के सुख-दुख में जहां शामिल रहे, वही उन्होंने क्षेत्र की जनता के लिए विकास के कार्य भी किये ,लेकिन विपक्षियों को उनके द्वारा किए गए विकास कार्य हजम नहीं हुए। जिससे अब वह उनके खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगे हुए हैं।

 लेकिन फिरोजपुर झिरका की जनता सब जानती है और ऐसे भाजपा और इनेलो के प्रत्याशियों से जवाब मांगने का काम करेगी जो लगातार दस साल जनता से दूर रहकर 10 साल भाजपा में मलाई खाकर अब इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

 आने वाली 5 तारीख को जनता वोट की चोट से ऐसे लोगों से हिसाब लेने का काम करेंगे और मेवात की नूंह, फिरोजपुर झिरका, पुनहाना और हथीन की सीटों को भारी वोटो से जीताने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *