जनता का आवागमन सुगम बनाना सरकार की प्राथमिकता है : विधायक दीपक मंगला

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल

पलवल | विधायक दीपक मंगला ने कहा कि जनता का आवागमन सुगम बनाना सरकार की प्राथमिकता है। विधायक दीपक मंगला ने सोमवार को विभिन्न गलियों को पक्का करवाने के कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल तथा वाइस चेयरमैन मनोज बंधू, मुकेश सिंगला सहित वार्ड के पार्षदगण समेत गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 विधायक दीपक मंगला ने कहा कि आज वार्ड नंबर-8 में करीब 10 लाख 21 हजार रुपए की लागत से विजयपाल से डा. महेंद्र और हरबीर के मकान तक और लगभग 16 लाख 40 हजार रुपए की लागत से पप्पू के मकान से शिव मंदिर तक गली के रास्ते को पक्का बनावाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने वार्ड नंबर-11 में लगभग 43 लाख 17 हजार रुपए की लागत से भाटिया कॉलोनी में रोहित के मकान से सुभाष तक, सुभाष से चतर सिंह तक, चतर सिंह से सुरेंद्र के मकान तक, सुरेंद्र से कन्हैया तक, भीमसिंह से सुभाष, सुभाष से सतपाल, सतपाल से टेकचंद, टेकचंद से इंद्रजीत और इंद्रजीत के मकान से बिजेंद्र तथा भूपसिंह के मकान से महेंद्र के मकान तक बनाए जाने वाले रास्तों का विधिवत नारियल तोडकर शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि गंदे पानी की निकासी के लिए इन सभी रास्तों के दोनो ओर पक्की नालियों का भी निर्माण करवाया जाएगा।

 विधायक दीपक मंगला ने कहा इन इन गलियों को नगर परिषद की ओर से जल्द से जल्द बनाकर जनता को समर्पित किया जाएगा। विधायक ने कहा कि सरकार लोगों की सुविधा को ध्यान में रखकर विकास कार्य करवा रही है। लोगों की किसी प्रकार की असुविधा न होने पाए, इसका विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में पलवल विधानसभा के साथ-साथ सभी विधानसभा क्षेत्रों का सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हरियाणा को कोई भी क्षेत्र आज विकास की दृष्टिï से अछूता नहीं है। आगे भविष्य में भी इसी प्रकार विकास कार्य निरंतर होते रहेंगे। कार्यक्रमों में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने विधायक दीपक मंगला व अन्य गणमान्य व्यक्तियों का फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *