डस्ट भरने जा रहे ड्राइवर से ठीकरी पहरा लगा रहे ग्रामीणों की लूट

0

गांव धौलेड़ा में ट्राला चालक के साथ की मारपीट, नकदी छीनी

सिटी 24 न्यूज/ अशोक कौशिक 
नारनौल। नांगल चौधरी के गांव धौलेड़ा में रात को ठीकरी पहरा लगा रहे कुछ ग्रामीणों ने ट्रेलर गाड़ी को रुकवाकर चालक की मारपिटाई कर डाली। इसके बाद चालक की जेब से नकदी भी छीन ले गए। पीड़ित चालक की शिकायत पर निजामपुर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में इरसाद गांव मुगरा टटेई थाना कादर चौक जिला बदायूं उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह ट्रेलर गाड़ी पर ड्राइवरी का काम करता है। उसके साथ सहायक चालक सादाव भी गाड़ी ओर रहता है। गत रात दो से तीन बजे के बीच वे ट्रेलर में डस्ट भरने के लिए धौलेड़ा क्रेशर जॉन पर जा रहे थे। सोमवार अल सुबह करीब दो-तीन बजे जैसे ही धौलेड़ा गांव में प्रवेश किया तो ठीकरी पहरा लगाने वाले गांव के ही कुछ ग्रामीणों ने ट्रेलर गाड़ी को रुकवा लिया।

इसके बाद सभी ने मारपिटाई शुरू कर दी। सौ मीटर आगे जाकर फिर मारपिटाई कर उसकी जेब से 6000 की नकदी भी छीन ली और फिर मारने लगे। जिससे उसे गम्भीर चोट भी आई। ट्रेलर चालक का आरोप है कि वारदात में पांच आदमी शामिल थे। इसके बाद उसने इसकी जानकारी ट्रक मालिक को दी बाद में पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित ट्रेलर चालक की शिकायत पर निजामपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *