लोहारू को विकास के मामले में किसी से कम नहीं रहने दिया जाएगा: पूर्व वित एवं कृषि मंत्री जेपी दलाल

0

जेपी दलाल बोले सभी कार्यकर्ता संगठित होकर समाज में भाईचारा बनाकर देश व प्रदेश की उन्नति में करें सरकार का सहयोग
भाजपा की तीसरी बार स्पष्ट बहुमत से सरकार बनने पर आयोजित कार्यक्रम को किया संबोधित
City24news/सोनिका सूरा
लोहारू/बहल/सिवानी मंडी | प्रदेश के पूर्व कृषि एवं वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने अन्नतोदय की भावना कार्य करके हर वर्ग के हित में अनेक योजनाओं को पारदर्शिता से लागू करके और बिना खर्ची व पर्ची से योग्यता के आधार पर हजारों युवाओं को सरकारी नौकरी दी है। इसी बदौलत तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज कर स्पष्ट बहुमत से भाजपा की सरकार बनी है। इससे प्रदेश में और अधिक गति से विकास कार्य होंगे।उन्होंने कहा कि लोहारू से दिल्ली तक हाईवे का निर्माण, किसान के खेतों में खजू्रर की खेती करवाना और लोहारू व सिवानी में उद्योग स्थापित कर युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध आदि परियोजनाओं को पूरा करवाने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा। 

पूर्व कृषि एवं वित्त मंत्री जेपी दलाल तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने बड़ी मेहनत व लगन से भाजपा की नीतियों का प्रचार करने का काम किया। तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है जो अपने आप में रिकॉर्ड है। भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने नीति बनाकर हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया। किसान व गरीब की आय बढ़ाने के लिए पारदर्शिता से अनेक योजनाओं को लागू किया। सरकार ने अपने वादे के अनुसार तीसरी बार शपथ लेने से पहले 24 हजार से अधिक युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी देकर रिकॉर्ड कायम किया है और सरकार युवाओं की हितैषी होने का प्रमाण दिया है। गुजरात मॉडल की तरज पर भाजपा और कई वर्षों तक जीत दर्ज करेगी। जिसके चलते प्रदेश की जनता ने उनको आईना दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि  हर एक कार्यकर्ता ने पूरी ताकत के साथ काम किया है। सभी को साथ लेकर काम करेंगे व किसी भी कार्यकर्ता की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। 

 किसी भी गांव, कस्बे में ग्रांट की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर अनेक पार्टी पदाधिकारी व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *