पिशौरी पगड़ी पहन प्रसन्नचित हो गए कृष्णपाल गुर्जर

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर  फरीदाबाद बड़खल क्षेत्र के पंजाबी पहुंचे और उन्होंने पिशौरी पगड़ी पहनाकर मंत्री का अभिनंदन किया। पंजाबी समुदाय के बुजुर्ग 1947 में भारत विभाजन के बाद भी पिशौरी पगड़ी पहनते रहे। तुर्रादार यह पगड़ी विस्थापितों की अलग पहचान बनाती रही है। इस पगड़ी को पहनने के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर काफी प्रसन्नचित हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम सुंदर कपूर के नेतृत्व में गए इस प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को बताया कि बड़खल से पंजाबी को टिकट देने की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल में सरदार सुखविंद्र सिंह, मनमोहन भाटिया, डाक्टर कौशल बाटला, जीतेंद्र कुमार, मुलकराज कालरा, विनय कपूर, अजय कपूर, प्रमाेद मोदी, अनिल भाटिया, भानूप्रताप खुराना, सुरेंद्र कुमार कपूर, रमन वोहरा, वीरेंद्र आेबराय उर्फ विक्की, आकाश कपूर,संजय मिगलानी, धनश्याम सिंह भी मौजूद थे।
इस प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बड़खल क्षेत्र के लोगों ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर कृष्णपाल गुर्जर को 35 हजार से अधिक मतों से विजय दिलाई है। कृष्णपाल गुर्जर ने प्रतिनिधिमंडल का आभार जताया और कहा कि बड़खल में उनकी लगातार तीसरी बार रिकार्ड मतों से जीत यह बताती है कि भाजपा से सभी वर्गों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाबी समुदाय का बड़खल ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में केवल भाजपा ही राजनीतिक प्रतिनिधित्व देती रही है। भाजपा नेता श्यामसुंदर कपूर ने कहा कि बड़खल क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में भी पंजाबी वर्ग का नेता ही भाजपा के टिकट पर जीतेगा। उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर को 36 बिरादरी का सर्वमान्य नेता बताया। कपूर ने बताया कि वह पिशौरी पगड़ी पहनाकर समाज के बड़े और बुजुर्गों का भी सम्मान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *