‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह के साथ एक्शन करती दिखेंगी कियारा आडवाणी

0

City24news@भावना कौशिश

‘डॉन 3’ | जिस पल का आप सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वो घड़ी आ गई है। फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर एक बड़ी अपडेट 20 फरवरी को आने वाली थी, जो आ गई है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने 19 फरवरी को एक ऐलान किया था कि वह दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देंगे। जिसके बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया था। पहले उन्होंने इस मूवी के लीड एक्टर के नाम से पर्दे उठाया था और दर्शकों के एक बड़े वर्ग को नाखुश कर दिया था। वहीं, अब इसके लीड एक्ट्रेस के नाम से भी पर्दा हटा दिया है।

फिल्म के निर्माताओं ने ‘डॉन 3’ में प्रियंका चोपड़ा को नहीं, बल्कि अब कियारा आडवाणी को कास्ट किया है। उनके साथ हाथ मिलाया है, जिसका ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। कियारा आडवाणी के इस मूवी का हिस्सास बनने पर हालांकि फैन्स ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने ही इस मूवी का एक बार सेट किया है, जो तोड़ना फिलहाल नामुमकिन है।

कियारा अब रणवीर संग करेंगी एक्शन

खैर। कियारा आडवाणी, जो अपनी अदाएं और प्रभावशाली एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वह डॉन की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं। इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए फैंस कियारा और रणवीर के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और ऑन स्क्रीन अपनी चमक बिखेरने के लिए मशहूर हैं। ऐसे में अब जब दोनो पहली बार साथ आए हैं, तो ये कहा जा सकता है कि यह फ्रेश जोड़ी अपनी अमिट छाप दर्शकों पर छोड़ सकती है।

लोगों ने कहा ‘डॉन 3’ फ्लॉप हो जाएगी

विजनरी निर्देशक फरहान अख्तर के की डायरेक्टेड ‘डॉन 3’ एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है। साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म सेट करती है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट रेकॉर्ड के लिए जाना जाता है। ऐसे में वे इस आइकॉनिक फ्रेंचाइजी के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव देना का वादा करते हैं। लेकिन लोग कह रहे हैं कि शाहरुख खान के बिना ‘डॉन 3’ अधूरी है। वह नहीं बन सकती है। कुछ ये भी कह रहे हैं कि मूवी फ्लॉप हो जाएगी। क्योंकि किराया और रणवीर मेकर्स की सबसे खराब कास्टिंग हैं। एक यूजर ने तो ये भी कह दिया कि फिल्म में शाहरुख के डुप्लीकेट इब्राहिम कादरी को कास्ट कर लो, मूवी हिट हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *