जोकर 2: जोकिन फीनिक्स की बांहों में झूमीं लेडी गागा

0

City24news@भावना कौशिश

साल 2019 में अमेरिकन साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी रिलीज हुई थी, जिसका नाम था ‘जोकर’। देश-दुनियाभर में इस फिल्म की खूब चर्चा हुई थी। अब साल 2024 में ‘जोकर 2’ आ रही है। इसकी नई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर #Joker2 ट्रेंड होने लगा है।

Joker 2′ को ऑफिशियली ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ नाम दिया गया है। इसमें Joaquin Phoenix एक बार फिर जोकर के रूप में वापसी कर रहे हैं और लेडी गागा ‘हार्ले क्विन’ बनकर आ रही हैं।

वैलेंटाइन डे के मौके पर डायरेक्टर टॉड फिलिप्स ने इंस्टाग्राम पर फैंस को ऑन-स्क्रीन कपल की नई झलक दिखाई। तस्वीरों में फीनिक्स जोकर के अवतार में नजर आ रहे हैं और लेडी गागा हार्ले बनकर उनकी बांहों में झूम रही हैं।

उम्मीद है कि आपका दिन प्यार से भरा हो’

Todd Phillips ने इंस्टाग्राम पर 14 फरवरी की रात में पोस्ट शेयर किया। इसमें तीन फोटोज हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आशा है आपका दिन प्यार से भरा हो।’ पहली तस्वीर में जोकिन और लेडी गागा इधर-उधर देख रहे हैं।

जोकिन और लेडी गागा का रोमांस

म्यूजिक मूवी होगी ‘जोकर 2’
वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, अफवाह है कि ‘जोकर 2’ एक म्यूजिकल मूवी होगी। News18 से बातचीत में फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सैम स्लेटर ने बताया कि उनका काम ज्यादातर पूरा हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *