जेजेपी-एएसपी गठबंधन करेगा हरियाणा में कमाल,जीत का लहरेगा परचम: नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन

0

जेजेपी-एएसपी गठबंधन पर मिठाई बांटकर मनाई खुशी
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन जिला प्रवक्ता राहुल जैन व हलका प्रधान आस मोहम्मद का किया गया स्वागत
नूंह कार्यालय पर की गई जेजेपी-एएसपी की जिलास्तरीय पदाधिकारी मीटिंग
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | आज जिला जजपा कार्यालय नूंह पर जेजेपी-एएसपी पार्टी की पदाधिकारी की जिलास्तरीय मीटिंग की गई। जिसमें नए गठबंधन को लेकर खुशी जाहिर की गई और मिठाइयां बांट एक-दूसरे के कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई। मीटिंग को संबोधित करते हुए नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन ने बताया कि यह गठबंधन हरियाणा में कमाल करेगा। दोबारा हरियाणा की सत्ता की चाबी जेजेपी के पास रहेगी। अभी नए गठबंधन के तहत 70 जेजेपी और 20 विधानसभा सीट एएसपी को दी गई है।

विधानसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट की पहली लिस्ट एक तारीख से पहले आने की संभावना है। पार्टी संगठन का भी विस्तार किया जाना है।उन्होंने बताया कि पार्टी के निर्देश है, सभी कार्यकर्ता घर-घर पर पार्टी झंडा लगाए और चुनाव में जीत के लिए हर संभव प्रयास करें।जन-जन तक जेजेपी की नीतियों को पहुचाने का काम करें। एएसपी जिलाध्यक्ष एडवोकेट शकील अहमद ने भी बताया कि यह गठबंधन हरियाणा में जीत का परचम लहराएगा। मीटिंग में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन, जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन व हलका प्रधान आस मोहम्मद का माला पहनकर स्वागत किया गया।

जिला प्रवक्ता राहुल जैन ने बताया कि इस मौके पर पूर्व युवा प्रधान वसीम अहमद,नुहू हलका प्रधान आस मोहम्मद, पूर्व युवा प्रदेश महासचिव लुकमान पिथौरपुरी,राहुल सरपंच,अकबर लहरवाडी,साकिर हुसैन सालाहेड़ी,जावेद सालाहेड़ी, पूर्व युवा हलका प्रधान डॉक्टर जावेद खान, पूर्व प्रदेश सचिव नसीम रोजकामेव,हाजी पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष आफताब खान,उमर,आज़ाद भूदर,विधानसभा एएसपी अध्यक्ष सरवन कुमार आकेड़ा,उपाध्यक्ष संदीप महासचिव राजवीर रेहना, एएसपी सचिव रिंकु आकेडा,  विजय,सद्दाम घासेड़ा सहित पार्टी वरिष्ठ नेतागण,पदाधिकारी तथा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *