जीवन ज्योति सी.सै. स्कूल में विदाई समारोह किया गया आयोजित

0

City24news@हेमलता

पलवल | जीवन ज्योति सी.सै. स्कूल के प्रांगण में ग्यारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स द्वारा बारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स का किया गया विदाई समारोह। प्रत्येक वर्ष स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स बारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स को विदाई देते हैं। उसी क्रम में इस वर्ष भी जीवन ज्योति स्कूल के प्रांगण में ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं के छात्रों को विदाई पार्टी दी तथा उनका सम्मान किया। स्टूडेंट्स ने टाईटल द्वारा स्टूडेंट्स को सम्मान दिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि चौ. हीरालाल मैमोरियल सोसायटी के चेयरमैन दधर्मवीर चैहान तथा सल्लागढ पुलिस चैकी इन्चार्ज तेजपाल रहे। उन्होने अपने वकतव्य में सभी स्टूडेंट्स को विदाई के अवसर पर परिक्षाओं की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। चौकी इंचार्ज तेजपाल ने स्टूडेंट्स को सम्बोधित करते हुए कहा की स्टूडेंट्स को किस प्रकार अब नई सीढीं में प्रवेश करने पर सावधानी पूर्वक अपने आप को संजोए रखना है। वहीं चौधरी हीरालाल मेमौरियल स्कूल के चेयरमैन और ग्राम छज्जूनगर के सरपंच प्रतिनिधि धर्मवीर चौहान ने भी अपने विचारों को स्टूडेंट्स के साथ सांझा कर आगामी परिक्षाओं के लिए बधाई दी।

स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान बैस्ट बाय बैस्ट गर्ल और बैस्ट अचीवर का चयन भी किया गया। जिसमें बैस्ट बाय का का सम्मान साईस संकाय से मंदीप सिंह बैस्ट गर्ल का तनीषा तथा बैस्ट अचीवर का का सम्मान कामर्स संकाय से छात्र दीपांशु को दिया गया। छात्र व छात्राओं ने डांस व मनमोहक प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल प्रबंधक विरेन्द्र गहलौत ने सभी बैस्ट बाय बैस्ट गर्ल तथा बैस्ट अचीवर स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए सभी बारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स को आगामी परिक्षाओं के लिए शुभकामनाऐं दी तथा भगवान राम रूपी प्रतिमा को को अध्यापकों को भेंट कर उनके आर्दशों में चलने के लिए प्रेरित किया। 

इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार, अशोक गहलौत, जितेन्द्र फोगाट ने भी सभी स्टूडेंट्स को परिक्षाओं के लिए बघाई दी तथा आगामी परिक्षाओं के दौरान अपने विषय की तैयारी के टिप्स शेयर किए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *