दिलजीत की एक्टिंग पर फिदा हुए इश्वाक और श्वेता

0

City24News@ भावना कौशिश
नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के स्टारर ‘चमकीला’, जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है, 10 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। लेकिन पहले ही इसके फर्स्ट रिव्यू आए हैं और लोगों का कहना है कि यह फिल्म वाकई कमाल की है, जो दिवंगत महान गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है।

इश्वाक ने फिल्म को बताया शानदार

इश्वाक ने साझा किया, ‘यह मूवी लोगों की जरूर देखने वाली फिल्मों की लिस्ट में होनी चाहिए। यह बहुत खास फिल्म है। यह बहुत इंस्पिरेशनल और मोटिवेशनल फिल्म है। और, इसमें इम्तियाज अली की हिम्मत और जुनून दिखाई दे रहा है।’ वह X यूजर ने लिखा, ‘चमकीला बहुत ही शानदार फिल्म है। इम्तियाज अली ने इसका कमाल का निर्देशन किया है। बहुत अच्छे से कहानी कही और एआर रहमान का म्यूजिक भी शानदार है। दिलजीत दोसांझ ने भी बढ़िया काम किया।’

 ‘चमकीला’ का रिव्यू

MAMI टीम के साथ समीक्षा साझा करते हुए श्वेता ने कहा, ‘मैं निश्चित रूप से अन्य लोगों को फिल्म देखने की सलाह दूंगी। यह एक लाइव कॉन्सर्ट फिल्म की तरह थी। मैं उस शख्स (अमर सिंह चमकीला) को बहुत बेहतर जानती हूं। मुझे लगता है कि लोगों को इसे दिलजीत, इम्तियाज सर और संगीत के लिए देखना चाहिए। यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है।'(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *