होडल प्रैस परिषद के सदस्यों को एकजुट होने पर आईएस मैमोरियल स्कूल प्रबंधक ने किया स्वागत 

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | आईएस मेमोरियल स्कूल प्रबंधन समिति के चेयरमैन देवेन्द्र सोरोत द्वारा होडल में पत्रकार प्रैस परिषद संगठन के सदस्यों के सम्मान में आईएस मैमोरियल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सभी सदस्यों का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। 

कार्यक्रम में पत्रकार मधूसुदन भारद्वाज, रिषि कुमार भारद्वाज, गौरव बंसल, हरिओम भारद्वाज, रोशन लाल शर्मा, दीपक भारद्वाज, चन्द्र प्रकाश गर्ग, महावीर सिंह, डोरी लाल गोला, प्रवीण सैनी, रतन सिंह चौहान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज एकता और संगठन में में जो ताकत है वह बिखराव में नहीं है। उन्होंने सभी पत्रकारों ने मिलकर संगठन बनाने का जो फैसला लिया है वह बहुत ही सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माना गया है लेकिन पत्रकारिता एक जोखिम भरा कार्य है। हर मोड़ पर खतरा बना रहता है। समाज की हर पहलुओं को प्रमुखता से प्रकाशित करना और संवैधानिक संसाधनों का दुरपयोग करने वालों का विरोध करने पर क‌ई तरह के मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में पत्रकार समाज एक जुट होकर काम करेंगे तो उन्हें बल मिलता है। अन्य सामाजिक संस्थाओं द्वारा भी आगे बढ़ चढ़कर उन्हें सहयोग करने में हौंसला दिया जाता है। पत्रकार 

 संगठित होंगे तब ही वह किसी भी कार्य को आसानी से निपटा सकेंगे। उन्होंने भविष्य में संगठन के सदस्यों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *