गांव खजूरका में मृतक करण सिंह हत्या मामले से संबंधित सीन ऑफ क्राइम का किया निरीक्षण

0

वारदात को अंजाम देने वाले बख्शे नहीं जाएंगे, अपराधी शीघ्र ही होंगे जेल की सलाखों के पीछे
एसपी चंद्र मोहन, आईपीएस,पुलिस अधिकारियों को दिए अभियोग में प्रभावी एवं त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल। थाना चांदहट जिला पलवल क्षेत्र के अंतर्गत गांव खजूरका में मृतक करण सिंह की हत्या सूचना पर तुरंत ही जिला पुलिस कप्तान पलवल श्री चंद्र मोहन,आईपीएस ने सीन ऑफ क्राइम का दौरा किया तथा स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक पलवल पीड़ित परिवार से भी मिले और उन्हें आश्वासन दिया कि मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है। बकाया आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।  

पुलिस अधीक्षक महोदय ने घटनास्थल का दौरा कर डीएसपी पलवल श्री दिनेश कुमार एवं थाना प्रबंधक चांदहट निरीक्षक दलबीर सिंह को आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल तथा भौतिक साक्ष्य जुटा कर इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को शीघ्र ही सलाखों के पीछे भेजे जाने बारे प्रभावी निर्देश दिए। इसके अलावा अपराधियों के विरुद्ध तत्पर कार्रवाई हेतु सभी क्राइम यूनिटों को भी अलर्ट किया गया है, जिनकी टीमे संभावित जगहों पर लगातार दबिश दे रही है।

वारदात के संबंध में प्रबंधक थाना चांदहट निरीक्षक दलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान महोदय द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश अनुरूप मृतक करण सिंह की हत्या मामले में गांव खजूरका निवासी बलबीर सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148,149, 302 एवं शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर लिया गया है। मामले में अलावलपुर चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व में गठित जांच इकाई द्वारा प्रत्येक एंगल एवं बारीकी से जांच की जा रही है। एक आरोपी दीपक को गिरफ्तार भी कर लिया है जिसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में नशे के दौरान कहा सुनी को लेकर अपने अन्य साथी के साथ मिलकर सिर में ईट से वार कर इस हत्या वारदात को करना बतलाया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा भौतिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। बकाया अपराधी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *