इनेलो सरकार आने पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा :सुनील तेवतिया

0

City24news@ब्यूरो
फरीदाबाद| 17 मई। इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने इनेलो की सरकार आने पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। वहीं बुजुर्गों की पेंशन 7500 रूपए कर दी जाएगी और महिलाओं की सुरक्षा व हरियाणा का सम्पूर्ण विकास कर प्रदेश से गुण्डागर्दी को खत्म कर दिया जाएगा।
श्री तेवतिया आज हथीन हलके के कलवाका, देहलाका, अतरचटा, स्यारोली, पौंडरी, मढनाका, घरौट सहित दर्जन भर गांवों में जनसम्पर्क कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर ग्रामीणों ने उनका पगड़ी बांधकर व फूल मालाओं से स्वागत किया।
इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने कहा कि अगर आपने इस बार भाजपा को सफल बनाया तो अगली बार चुनाव होने की भी संभावना नहीं है। भाजपा सरकार अपने तरीके से काम करेगी और संविधान को समाप्त कर देगी। इसलिए इनेलो पार्टी को जिताना आवश्यक है। आप की वोट लोकतंत्र की रक्षा करेगी। वहीं चौ. ओमप्रकाश चौटाला व विधायक अभय सिं चौटाला के हाथों को मजबूत करेगी।
वर्तमान सरकार अपने वादे पर खरा नहीं उतर रही। बुजुर्गों की पेंशन बंद कर उन्हें परेशान करने का काम कर रही है। इस सरकार के राज में महंगाई बेकाबू हो गई। पढ़े लिखे युवा आज बेरोजगार घूम रहे हैं।
उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों ने सदैव अपना हितों को साधा है। उन्होंने कहा कि दस वर्ष के कांग्रेस और दस वर्ष के भाजपा कार्यकालों के दौरान विकास कार्य नहीं किए। जिस कारण लोगों में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के प्रति गहरी नाराजगी है। आने वाले समय में इनेलो की सरकार बनेगी और सरकार बनते ही प्रॉपर्टी आईडी व फैमिली आईडी से लोगों को छुटकारा दिलाया जाएगा।
इस मौके पर इनेलो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया,
महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू, वेद पहलवान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य उदयवीर सहरावत, केसर डागर, सुरेश मोर, अजय चौधरी, तैयब हुसैन, टेकचंद, चतरसिंह, रामसिंह, सोहनपाल सरपंच, प्रेमसिंह, बोबी तेवतिया, रामवीर, गिरधारी नेता जी, लोकेश बडगुज्जर, मोहनलाल, ओम प्रकाश सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *