नूंह में इनेलो – बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुईं आयोजित

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | मंगलवार को नूंह में इनेलो बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन के निवास पर इनेलो बसपा कार्यकर्ता बैठक का आयोजन हुआ जिसमें हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। बैठक में प्रमुख रूप से बसपा प्रदेश महासचिव श्री नेतराम एडवोकेट, श्री महेंद्र कुमार जाजोरिया, सचिव श्री तेजपाल तंवर,  जिलाध्यक्ष श्री गोवर्धन, श्री रामबीर सिंह, श्री प्रेमसुख आदि पहुंचे। 

    नेतराम ने बसपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा की चौधरी ताहिर हुसैन जैसा काबिल और शिक्षित उम्मीदवार से बेहतर नूंह विधान सभा के लिए कोई और हो ही नहीं सकता। उनके परिवार ने हमेशा गरीब मजलूम दबे कुचलो को उठाने का काम किया।

     बैठक में इनेलो बसपा उम्मीदवार चौधरी ताहिर हुसैन ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी 5 अक्तूबर को होने चुनाव में दिन रात जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पिछले 5- 6 दिन में खासतौर पर युवाओं ने हुंकार भरी है इस से साबित हो गया है कि इंशा अल्लाह हम रिकॉर्ड तोड़ वोटों से चुनाव जीत रहे हैं। नूंह विधान सभा से पहली बार युवाओं का विधायक बन ने जा रहा है। उन्होंने कहा की वो तो छोटे से कार्यकर्ता थे, लेकिन कुछ दिनों में ही नूंह की जनता ने उन्हें पलकों पर बैठाने का काम किया हैं उन्होंने कहा कि उन्होंने और उनके परिवार ने हमेशा सच्चाई और बिना भेदभाव की राजनीति की है। 36 बिरादरी के मान सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी है। हमने कभी जाती विशेष को नहीं समझा, हमने हमेशा इंशानियत को पढ़ा है।

 उन्होंने कांग्रेस और कांग्रेसी विधायक पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को अपने ऊपर अहंकार था, और नूंह की जनता और लोगों से खुले आम कहा करते थे की जल्दी आ जाओ ट्रेन भरके निकल रही है वरना बैठने को जगह नहीं मिलेगी। आज जनता ने उनके अहंकार को तोड़ते हुए मुझे जो सम्मान दिया है इसके उनका हमेशा आभारी रहूंगा। मेरी जिंदगी नूंह विधानसभा की जनता के लिए समर्पित है। में हर लड़ाई में नूंह की जनता के साथ हूं। 

   बैठक में कार्यकर्ताओं में भारी जोश व उत्साह देखने को मिला। 

    चौधरी फजल हुसैन ने भी अपने भाषण में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। उन्होंने कहा की हमने हमारे परिवार ने कांग्रेस के नेताओं की तरह थाने तहसील की दलाली नहीं की। उन्होंने लोगों को लड़ाने, धमकाने और झूठे मुकदमों में लोगों को फंसाने का काम किया है। पर अब ऐसा नहीं होगा। उनका भतीजा और वे आप लोगों के साथ हमेशा खड़े हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कह दिया है जो उनका होगा वो उनके लिए अपनी जान तक की कुर्बानी देने के लिए तयार हैं। 

    इस अवसर पर श्रीमती नसीमा हुसैन एडवोकेट, हरीश शर्मा बॉबी, इनेलो जिला प्रभारी इब्राहिम पहलवान, आसू पहलवान, हाजी फतेह मोहम्मद, रहमान पूर्व सरपंच, जमालू सरपंच जयसिंहपुर, नसरू सरपंच, जकारिया सरपंच, अरशद सरपंच बैंसी, हाजी आसम, अल्ली प्रधान आदि के अलावा हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *