इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन का नूंह विधान सभा में हुआ जोरदार स्वागत

0

गांवों में चांदी का मुकुट पहनाकर हो रहा है सम्मान, सभी गांवों में युवाओं व ग्राम वासियों में दिखा जोश व उत्साह
जनसंपर्क के दौरान हजारों लोगों ने कांग्रेस छोड़ इनेलो बसपा का दामन थामा, नूँह विधानसभा की जनता ने ताहिर हुसैन का फूलमालाओं व पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | सोमवार को नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन ने दर्जन भर गांवों जिनमें मेवली, चिलावली, जयसिंहपुर, कमरचंदका, कोतलका, नौशेरा, कैराक़ा , गोलपुरी, मछरोली, बैंसी , भडंगाका, आंधाका आदि गांवों का दौरा कर लोगों से वोट की अपील की। 

   सभी गांवों में ताहिर हुसैन के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला। कई जगह चांदी के मुकुट पहनाकर स्वागत हुआ। 

 चौधरी ताहिर हुसैन को ग्रामवासियों व नौजवान साथियों ने कंधो पर बैठाकर खूब घुमाया। युवाओं में जोश व उत्साह इतना था कि पूरा गांव इनेलो-बसपा के गगनचुंबी नारों से गूँज उठा। 

चौधरी ताहिर हुसैन ने ग्राम वासियों का इस शानदार स्वागत व बेपनाह मोहब्बतों के लिए शुक्रिया व आभार जताया। उन्होंने कहा कि आप लोगों के जोश ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। मुझे व मेरे परिवार को आप लोगों ने मरहूम चौधरी मोo यासीन खाँ व मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन अपार प्यार व जनसमर्थन दिया है। इंशा अल्लाह चुनाव तो आप रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं, पर ये जोश हमें आगामी 5 अक्तूबर तक बरकरार रखना है। 

    ताहिर हुसैन ने कहा कि  ये आप लोगों का चुनाव है। युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। मेरा हर कार्यकर्ता अपने आप में ताहिर हुसैन है। मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर हम 36 बिरादरी के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

    उन्होंने कहा कि मेरे किसी भी कार्यकर्ता को मायूस होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा आप लोगों की परछाई बनकर आप लोगों के साथ खड़ा हूँ। आप लोगों का सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। 

   आप लोगों का जहाँ पसीना बहेगा, वहाँ पर आपका यह भाई और बेटा खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा।

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *