होडल से स्वतंत्र प्रत्याशी डॉ. नवीन रोहिला ने पूर्व विधायक उदयभान से मांगा हिसाब

0

प्रदेश कांग्रेस के कैम्पेन ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पर उठाए सवाल
City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | प्रदेश में चुनाव के आते ही आरोप प्रत्यारोप और सवाल-जवाब का दौर प्रारंभ हो चुका है। वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस द्वारा हरियाणा मांगे हिसाब कैम्पेन चलाया जा रहा है जिसमें मौजूदा सरकार से कामों और योजनाओं को लेकर हिसाब मांगा जा रहा है। इसी कैंपेन को लेकर होडल विधानसभा से स्वतंत्र प्रत्याशी डॉ. नवीन रोहिला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और होडल में कांग्रेस से पूर्व विधायक रहे उदयभान से उनके कार्यकाल का हिसाब मांगा।

डॉ नवीन रोहिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि होडल विधानसभा में 20 साल तक उदयभान जी विधायक रहे और 10 साल उनके पिताजी यहां से विधायक रहे तो उन्हें पूरे प्रदेश का हिसाब छोड़कर पहले अपने ही क्षेत्र का हिसाब देना चाहिए कि उन्होंने इन 30 सालों में क्षेत्र के विकास के लिए या जनता की भलाई के लिए कौन सा कार्य किया। कांग्रेस द्वारा हरियाणा के लिए जितनी भी योजनाएं चलाई गई उन योजनाओं में कोई भी योजना होडल विधानसभा में धरातल तक नहीं उतरी। आज कांग्रेस बेरोजगारी की बात करती है,नवीन रोहिल्ला ने कहा कि मैंने बिना किसी पद पर रहते हुए भी होडल विधानसभा में युवाओं के रोजगार हेतु रोजगार मेले लगवाए जिसमें काफी युवाओं को रोजगार दिलवाए और रोजगार के लिए कई कार्य किए लेकिन विधायक उदयभान ने अपने कार्यकाल में रोजगार की राह देखते युवाओं की कोई सुध नहीं ली। ना ही किसी प्रकार के रोजगार हेतु उन्होंने कोई काम किया।

आज उदयभान जी की पार्टी कांग्रेस द्वारा हरियाणा का हिसाब मांगा जा रहा है जो कि बेहद हास्यास्पद है। इसकी बजाय उदयभान जी को पहले होडल की जनता को हिसाब देना चाहिए कि आखिर इन 30 सालों में उन्होंने क्षेत्र के लिए क्या किया। वास्तविकता यह कि आपने इतने सालों तक क्षेत्र की जनता के साथ बस छल ही किया है और विकास के नाम पर खुद को और अपनी पार्टी को फायदा पहुंचाया है। रोहिल्ला ने कहा कि उदयभान और जगदीश नायर ने मिलकर होडल को लूटा है होडल विधान सभा आज करीब 30 साल विकास मै पीछे हो गया है नवीन रोहिल्ला ने कहा कि अबकी बार जनता विधान सभा के चुनावों में इनको सबक सिखाएगी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *