चार्टर्ड अकाउंटेंट परिवार द्वारा धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह, प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद| पुरे देश ने 78 वें आजादी के जश्न को बड़ी धूमधाम से मनाया, जहाँ देश की राजधानी दिल्ली में लालकिले से देश के प्रधानमंत्री ने तिरंगा फहराकर देशवासियो को सम्बोधित किया वहीँ देश के छोटे से छोटे कोने में भी आजादी का जश्न दिखाई दिया और लोगों ने एकजुट होकर देशभक्ति में तिरंगा फहराया ।  इस दौरान स्कूल प्रांगण से लेकर पार्को में भी लोगों ने भी ध्वजारोहण किया। 

इसी कड़ी में फरीदाबाद के चार्टर्ड अकाउंटेंट संस्था द्वारा भी स्वतंत्रता दिवस पर एक कार्यक्रम हमारा सीए परिवार सेक्टर 17 के महावीर सभागार, मॉडर्न स्कूल मेंआयोजित किया गया । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की व गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में सीए एएस पाटवा, सीए एमएल गुप्ता एवं सीए वाईके जुनेजा ने कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत की।

इस अवसर पर हमारा सीए परिवार के फाउंडर अध्यक्ष सीए दीपक गर्ग ने एक अनूठी पहल करते हुए पिछले तीन वर्षों में जिन्होंने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण की है उनके साथ- साथ उनके माता को शाल एवं पिता को पगड़ी पहना कर भी सम्मानित किया । आपको बतादें कल के इस कार्यक्रम में लगभग 200 से ज्यादा युवा सीए को सम्मानित किया गया। इस मौके पर संस्था पदाधिकारियों ने प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल का पगड़ी बाँधकर स्वागत किया।

प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने इस अवसर पर सबको स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ दी और भारतीय अर्थव्यवस्था और देश के निर्माण में सीए प्रोफेशन के योगदान की सराहना की। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने अपने सम्बोधन में कहा की विपुल गोयल आपके लिये कोई नेता ना तो कभी था और ना ही कभी रहेगा बल्कि वह तो राजनीति में सेवा भाव से काम करने के लिए हैं और हमेशा सेवा ही करते रहेंगे।

इस कार्यक्रम का संचालन प्रसिद्ध सीए एवं समाजसेवी तरुण गुप्ता ने बखूबी किया। 

इस कार्यक्रम में सीए तरुण गुप्ता की बेटी श्रेया गुप्ता जोकी एक मशहूर बॉलीवुड म्यूजिक आर्टिस्ट है उन्होंने अपने गीतों से कार्यक्रम में समाँ बाँध दिया व हमारा सीए परिवार के प्रधान दीपक गर्ग की सुपुत्री यत्ति ने गणेश वंदना एवं कान्हा के भजन पर नृत्य करके सबका मन मोह लिया। 

इस कार्यक्रम में फ़रीदाबाद सीए ब्रांच के चेयरमैन मनुज गर्ग, हमारा सीए परिवार के उपप्रधान हरीश मंगला व जाने- माने सीए आलोक गुप्ता, राम लाल बोरर, राजीव मंगला, नीतीश पराशर, प्रदीप कौशिक, चरित्र गुप्ता, महेश गोयल, मोहन सोनी, संगीत गुप्ता, देवेंद्र गौड़ व अन्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *