होडल के गाँव औरंगाबाद गोपालगढ़ मे बीजेपी प्रत्याशी के डोर टू डोर मे जनसेलाव लोगो ने उठाया कंधो पर 

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल। भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार और भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रामरतन को मिल रहा जनसमर्थन से भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं की बांछे खिल उठे हैं। अपार जनसमर्थन से भाजपा के नेता खुशी से गदगद नजर आए। भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रामरतन ने आज औरंगाबाद गोपाल गढ़ में डोर टू डोर कैंपेन चलाया जहां ग्रामीणों ने हरेंद्र सिंह रामरतन का जोरदार स्वागत किया। दर्जनों ट्रैक्टरों के काफिले के साथ पहुंचे हरेंद्र सिंह रामरतन का ग्रामीणों ने जगह जगह जेसीबी मशीन लगाकर पुष्प वर्षा कर अभिवादन स्वीकार किया।

औरंगाबाद पहुंच कर हरेंद्र सिंह रामरतन ने घर घर जाकर जनसंपर्क किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। हरेंद्र सिंह रामरतन ने कहा कि हमारे परिवार ने सदैव आपकी सेवा की है और आगे भी आपकी सेवा में तत्पर रहूंगा। उन्होंने कहा कि उनके पिता पूर्व विधायक रामरतन ने किसान नेता पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा को स्थापित किया जिसका कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने पुरजोर विरोध किया था। आज वह अपने आप को किसानों का हमदर्द बताता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े हैं।

इसके बाद वह गोपाल गढ़ गांव में पहुंचे जहां गांव में गांव के बुजुर्ग उनके स्वागत में उमड़े दिखाई दिए। हरेंद्र सिंह रामरतन गांव में पहुंचते ही बुजुर्गो के आगे नतमस्तक हुए और दंडवत प्रणाम किया। बुजुर्गो ने हरेंद्र सिंह रामरतन को आशिर्वाद दिया और जनता के बीच ले जाकर उनका भरपूर समर्थन किया। लोगों ने फूल मालाओं और नोटों की माला डाल कर पगड़ी बांध कर स्वागत किया। हरेंद्र सिंह रामरतन के पक्ष में जमकर नारेबाजी करते हुए उनका समर्थन किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने हरेंद्र सिंह रामरतन को लोगों ने आश्वस्त किया कि आने वाली पांच अक्टूबर को गांव की एक एक वोट कमल के फूल के निशान पर बटन दबाकर उन्हें विजय बनाकर भेजेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *