आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन फरीदाबाद ने दिया मूलचंद शर्मा को समर्थन

0

भाजपा सरकार बनने पर फरीदाबाद उद्योग नगरी को एशिया के मानचित्र पर फिर से चमकाने का करेगे काम – मूलचंद शर्मा
City24news/ब्यूरो
बल्लभगढ़। आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन फरीदाबाद (आईआईएएफ ) ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के सम्मान में समर्थन समारोह का आयोजन सेक्टर 2 में किया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को एसोसिएशन ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया।  

आई.आई.ए.एफ. के प्रधान प्रमोद राणा और उनकी पूरी टीम ने भाजपा प्रत्याशी और पूर्व में उद्योग मंत्री रहे मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत करते हुए चुनावो में उनका साथ देने की घोषणा की । प्रधान प्रमोद राणा ने कहा की मूलचंद शर्मा ने अपने पिछले 10 साल में बल्लबगढ़ विधानसभा में एतिहासिक कार्य किए है उन्होंने सरकर में उद्योग मंत्री रहते हुए उद्योगपतियों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले किए थे। इसलिए मूलचंद शर्मा को बल्लबगढ़ ने विकास पुरुष का नाम दिया है। उन्होंने कहा कि औद्योगिक नगरी फरीदाबाद को एशिया के मानचित्र पर फिर चमकाने का काम करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आई.आई.ए.एफ के सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा की उद्योगपतियों के इस समर्थन को कभी नही भुलाया जायेगा। 

हरियाणा में भाजपा सरकार बनने पर उद्योग को बढ़ावा देने के लिए भी योजनाएं लाई जाएगी और उद्योगपतियों को आने वाली समस्याओं को दूर करने का काम किया जाएगा।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा भाजपा सभी को सम्मान देते हुए साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

उसी का उदाहरण है हरियाणा में गरीब का बेटा नायब सैनी मुख्यमंत्री है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की पूरे बहुमत से सरकार बनेगी और प्रदेश का मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बनेगा।

उन्होंने कहा की यही ऐसी पार्टी है जिसमे कोन क्या बन जाए किसी को पता नही होता।

भाजपा प्रत्याशी और सरकार में केबिनेट मंत्री रहे मूलचंद शर्मा ने कहा की वे उद्योगपतियों द्वारा दिए जा रहे समर्थन व विश्वास और बल्लबगढ़ की जनता के आशीर्वाद और सम्मान को कभी भी झुकने नहीं दूंगा।

इस मौके पर आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद राणा,रश्मि सिंह,विपिन बरेजा,डीपी यादव,एचएस सेखो,योगेश बंसल,वीपी दलाल,देवेंद्र गोयल, एसएस मान,दीपक यादव,कमल खंडेलवाल,पंकज गुप्ता,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव सहित उद्योगपति मोजूद रहे।

*एमवीएन सोसायटी बल्लबगढ़ ने भी दिया भाजपा को समर्थन*

*पूर्व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने मूलचंद शर्मा के लिए की वोट की अपील*

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के अपने जनसंपर्क अभियान के तहत एमवीएन सोसायटी बल्लबगढ,जैन कालोनी, सेक्टर 3,सेक्टर 2,बस अड्डा की मार्किट,बापू नगर,भगत सिंह कालोनी,सेक्टर 64,बाला जी रोड,प्रीत विहार का दौरा किया।

इसके अलावा बल्लभगढ़ एमवीएन सोसाइटी के निवासियों ने भी भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की गई।

 भाजपा प्रत्याशी बल्लभगढ़ मूलचंद शर्मा और भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर तिगांव को बल्लबगढ़ एमबीएन सोसाइटी में बुलाकर किया सम्मान किया गया और रिकार्डतोड मतों से जीत का भरोसा दिया।

इस मौके पर पूर्व विधायक नरेंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे और उन्होंने भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की उन्होंने कहा राष्ट्रहित और बल्लभगढ़ के विकास के लिए मूलचंद शर्मा को विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजना बहुत जरूरी है।

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री रहे मूलचंद शर्मा ने भी एमवीएन के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा की बल्लभगढ़ में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य कराए हैं और आगे भी मैं बल्लभगढ़ के विकास को लेकर संकल्परत हूं।

तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने भी कहा कि बल्लभगढ़ को कैबिनेट मंत्री रहे श्री मूलचंद शर्मा ने जन्नत बनाने का काम किया है स्लम एरिया तक पक्की सड़के सीवर पानी पहुंचाने का काम किया है उन्होंने निवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह भी अपने तिगांव क्षेत्र में रहने वाले जानकारों अथवा रिश्तेदारों से भाजपा के पक्ष में वोट के लिए अपील करें ताकि भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत की हरियाणा में बन सके और क्षेत्र का विकास हो सके। इस मौके पर समिति के प्रधान अमित मित्तल, संजीव गोयल , नीटू नंबरदार ,मोनू महेश्वरी, राजकुमार त्यागी ,देवेंद्र जिंदल, श्यामसुंदर जिंदल, विनोद गोयल, प्रवीण बंसल, कृष्ण माहेश्वरी, रामेश्वर, प्रशांत मित्तल ,दीपक यादव सहित एसोसिएशन के सभी परिवारजन और गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

*बस अड्डा मार्केट में भी भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का भव्य स्वागत*

बस अड्डा मार्केट में गौरव विरमानी द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर बस अड्डा मार्केट के सभी व्यापारियों ने फूल मालाओं और 21 गज की पगड़ी के साथ मूलचंद शर्मा का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मेयर अनीता गोस्वामी ने भी भाजपा के लिए वोट मांगे। इस अवसर पर निशांत खट्टर, विजय विरमानी, सतपाल छाबड़ा ,बिट्टू पंजाबी,पुरुषोत्तमशर्मा, रोशन लाल डूडेजा,पारस जैन,दीपक अरोड़ा,प्रेम मदान,महेश गोयल,सुषमा यादव,भगवान सिंह फौजदार, संदीप मलिक , पंकज कथूरिया,मोंटू चौहान,इशांत कथूरिया सहित बल्लभगढ़ व्यापारी बस अड्डा मार्केट के व्यापारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *