हरियाणा का विकास किया है तो वह ताऊ देवीलाल ने किया: सुनील तेवतिया

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने कहा है कि सही मायने में हरियाणा का विकास किया है तो वह ताऊ देवीलाल ने किया था। उन्होंने छत्तीस बिरादरियों को सम्मान देने के साथ-साथ प्रदेश की सभी मूलभूत सुविधाओं क्रमश: पीने का पानी, किसानों के लिए सिंचाई, खाद आदि की व्यवस्था व बुजुर्गों के लिए मासिक पेंशन देने का काम किया था। मगर आज भाजपा की सरकार उन सभी मुद्दों से भटक गई है। सिर्फ जुमलेबाजी और झूठ की राजनीति करने में लगी हुई है। न तो किसी व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए आए और न ही युवाओं को रोजगार मिला। भाई को भाई से लड़ाने का काम किया जा रहा है। वहीं धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाने का काम हो रहा है। श्री तेवतिया आज अपने चुनावी अभियान के दौरान हथीन हलके के गांव बहीन, मानपुर, नांगल जाट, पहाड़ी, कोंडल, देवली, पृथला में चुनावी सभाओं के दौरान उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे।
इस मौके पर ग्रामीणों ने इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया का समाज की पगड़ी बांधी और पूरा समर्थन देने का ऐलान किया।
तेवतिया ने कहा कि अगर आप इनेलो पार्टी को मजबूत करते है तो विधायक अभय सिंह चौटाला व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला मजबूत होते है। अगर वह मजबूत होगें तो आपको हर महीने की पहली तारीख को मुफ्त सिलेण्डर देगें, युवाओं को 21 हजार रूपए बेरोजगारी भत्ता देगें। गरीबों को सौ. सौ. गज के प्लाट देगें, महिलाओं को 11 सौ रूपए प्रति माह खर्च के लिए दिए जाएगें। वहीं किसानों को उनकी फसलों का उचित मुआवजा दिया जाएगा। वहीं गरीब की बेटी की शादी में 1 लाख 25000 रूपए कन्यादान राशि के रूप में देगें। साथ ही बुढ़ापा पेंशन साढ़े सात हजार रूपए प्रति माह दी जाएगी।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, प्रदेश महासचिव महेन्द्र सिंह चौहान, पलवल के जिलाध्यक्ष अजीत बॉबी, इनेलो हथीन क्षेत्र के वरिष्ठ नेता तैयब हुसैन भीमसीका, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य उदयवीर सहरावत, रानी रावत, वेद पहलवान, बच्चू सिंह, युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, देवी लाम्बा, बीरपाल रावत, धर्म सिंह रावत, भागमल, मास्टर विरेन्द्र, सुभाष पंच, गोपाल फौजी, रविन्द्र, नेत्रराम, अशोक रावत, विकास पंच, रामजीलाल, धर्मपाल सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *