अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | अवैध संबंधों के चलते पति ने 29 वर्षीय पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपी पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे। पत्नी के विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई। शहर थाना पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, एनआईटी (फरीदाबाद) की राहुल कॉलोनी निवासी राजकुमार ने दी शिकायत में कहा है कि उन्होंने अपनी बहन ऊषा की शादी करीब दस वर्ष पूर्व पंचवटी कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश के साथ की थी। शादी के बाद उसकी बहन ने दो बेटियों को जन्म दिया, बड़ी बेटी तीन वर्ष की है तथा छोटी बेटी छह माह की है। बुधवार को सुबह करीब साढे छह बजे उसके पास उसके जीजा ओमप्रकाश का फोन आया कि ऊषा की मौत हो चुकी है। वह अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा तो उसकी बहन ऊषा मृत अवस्था में मिली। शिकायत में कहा गया कि जीजा ओमप्रकाश के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। ओमप्रकाश के पिता श्यामलाल, भाई जयप्रकाश व उसकी पत्नी आरती को भी इस बारे में पता है और सभी आरोपी इसमें ओमप्रकाश के गलत कार्यों में उसका साथ देते है। शादी के 10 साल बाद भी ऊषा के साथ मारपीट करते थे। आरोपी पति दूसरी महिला के साथ पलवल में ही किराये के मकान में रह रहा था, जिसके चलते उसकी बहन अपने मायके में रह रही थी। 31 मार्च को ओमप्रकाश उसकी बहन को पलवल ले आया और बुधवार सुबह उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शिकायत में कहा गया कि उसकी बहन तीन साल व छह महीने की दो बेटियां हैं।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिल्हाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *