मेवली, मुरादबास, घासेड़ा में सैंकड़ों ने बीजेपी आदि को छोड़कर कांग्रेस को दिया समर्थन 

0

प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस सरकार जरूरी: आफताब अहमद 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | विधनसभा चुनावों की जैसे जैसे तारीख करीब आ रही है राजनैतिक दलों में सरगर्मी तेज हो गई है तो प्रत्यासी टिकट की गोटी बिठा रहे हैं। वहीं टिकट की झंझट से दूर कांग्रेस विधायक दल उप नेता चौधरी आफताब अहमद लगातार जन समर्थन लेने में कामयाब हो रहे हैं। दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता आफताब अहमद एक जुलाई से ही नूंह जिले में जन न्याय यात्रा लेकर जनता के बीच उपस्तिथि दर्ज़ कराए हुए हैं और चुनाव घोषणा के बाद तो उनके कार्यक्रमों में ओर बढ़ौतरी हुई है। वहीं नूंह में अन्य दलों के प्रत्याशी टिकट को लेकर ही जूझ रहे हैं। वहीं आफताब अहमद का टिकट भूपेंद्र सिंह हुड्डा, बीबी बत्रा आदि नेताओं के साथ पहली सूची में शमिल होने की पुख्ता खबर है।

मंगलवार नूंह विधानसभा के गाँव मेवली में दर्जनों लोग जिनमें सोराब पुत्र आसीन सरपंच, असलम, जेकम, सुलेमान, बशीर, अकबर, यूनुस, मुहरम, पप्पू, इदरीश आदि ने बीजेपी जजपा सहित अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दे दिया।

वहीं गांधी ग्राम घासेड़ा से गांव के पार्षद, पूर्व सरपंचों सहित कई दर्जन लोगों ने बीजेपी जजपा आदि छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दिया जिनमें वली पार्षद, सब्बीर पूर्व सरपंच, इकलास कुरैशी, सद्दीक कुरैशी, जाकिर कुरैशी, अख्तर कुरैशी, असलम कुरैशी, नन्नू नंबरदार , मजीद , इकबाल, उस्मान नंबरदार , कासम, अख्तर , हबीब , हाजी इस्राइल , हाजी शहाबुद्दीन , अलीम , सज्जी कोक एजेंसी , लियाकत पार्षद , उम्मर , अहसान पहलवान , शौकीन उर्फ़ मुल्ला , साहिब , ओसामा, टेंडी नुरमोहम्मद , कलाम , सगीर , कल्लू रहमान आदि शामिल थे।

इसके अलावा मुरादाबास पंचायत के गाँव ख़ोरी में नसरू नंबरदार ,जाकिर, फकरु, फकरुद्दीन , इरशाद ,रमजान ,आरिफ, नियाज ,बुद्धू, मुस्ताक, शहजाद, जाहिद, हारून, हनीफ , जाहिद आदि ने भी कांग्रेस का समर्थन करते हुए बीजेपी आदि दलों को अलविदा कह दिया।

विधायक आफताब अहमद ने सभी का कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश व नूंह के विकास के लिए कांग्रेस सरकार समय की मांग है। बीते दस साल के बीजेपी जेजेपी शासन में प्रदेश के साथ साथ नूंह जिला भी विकास से वंचित हो गया है जिसकी भरपाई के लिए कांग्रेस सरकार बनना जरूरी है। नूंह जिले सहित प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को 80 सीट से अधिक जीताने का मन बना लिया है जो स्वागत योग्य फैसला है। 

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि लोग नूंह में पार्टी बाजी से ऊपर उठकर कांग्रेस और उनके साथ आ रहे हैं ताकि इलाके का विकास हो सके। कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह का विकास तेज गति से करने की योजना पर काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी दस सालों में विकास में नंबर वन हरियाणा को कंगाली के मुख पर लेकर आ गई है और कर्ज़ लेकर घी पीने का काम किया गया जबकि जनता के हाथ विकास से महरूम रहे हैं। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस के साथ आने वाले हर साथी के मान सम्मान और विकास में कोई कमी बाकी नहीं रखी जाएगी। आफताब अहमद के नेतृत्व में नूंह को विकसित करना सभी का असली मकसद है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *