विधायक राजेश नागर के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का झंडा

0

विधायक बोले, हरियाणा में जनता जनार्दन तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएगी
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद | तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर के नेतृत्व में आज गांव भतोला में सैकड़ो लोग भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर मिठाई लाल एवं अन्य निवासियों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया। वहीं नागर ने सभी का भारतीय जनता पार्टी में मान-सम्मान करने का भरोसा दिया।

विधायक ने कहा कि केंद्र की तरह हरियाणा में भी भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है जो जनता के प्यार को दशार्ती है। नागर ने कहा कि हरियाणा में सरकार ने हर वर्ग के मान-सम्मान और सुविधा का ख्याल रखा है। आज हरियाणा एक बढ़ती हुई शक्ति है। जनता को पता है कि केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार ने अंत्योदय की योजना को सुचारू रूप से चलाया है। यही कारण है कि आज हरियाणा में उन क्षेत्रों में भी विकास पहुंचा है जहां पिछली सरकारों के कार्यकाल में असंभव लगता था। हमारी सरकार में बिना पर्ची बिना खर्ची के योग्य बच्चों को नौकरियां मिल रही हैं। यह बात विपक्ष को पसंद नहीं आ रही है और वह सरकार के खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाते हैं, लेकिन जनता सब समझती है और किसी के बहकावे में नहीं आने वाली।

इस अवसर पर खैर सिंह, शांताराम, बाबूराम, सुभाष चंदीला, लीलू चंदीला, अजब चंदीला, नेत्रपाल चंदीला, सुरेन्द्र बिधूड़ी, सतपाल हवलदार, मिठाई लाल, अजीत चंदीला, संजय चंदीला, धीरचंद, फिरे चंदीला, करतार, ओमप्रकाश, धर्म सिंह, केश राम, देवेंद्र, अमर सिंह, श्यामलाल, जेपी चंदीला, रामजीलाल, बेगराज, कपिल चंदीला, अशोक चंदीला, बलजीत, प्रीतम, संदीप चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *