हुड्डा के समधी व पूर्व मंत्री करेंगे सैलजा की यात्रा का स्वागत

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल| पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल ने जिला कार्यालय पर प्रेसवार्ता के माध्यम से उन्होंने बताया की आगामी 5 अगस्त को पलवल शहर की ब्राह्मण धर्मशाला में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा जिसमें नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे और चौधरी उदयभान प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान दूसरे दलों के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे. वहीं दलाल ने कांग्रेस की गुटवाजी पर कहा की वो हुड्डा और सैलजा दोनों की यात्राओं का स्वागत करेंगे 

 हरियाणा के पूर्व मंत्री करन दलाल ने कहा की भाजपा के शासन में हर वर्ग त्रस्त है दस साल में इस सरकार ने देश और प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया हमारा युवा बेरोजगार घूम रहा है, महंगाई चरम सीमा पर पलवल शहर के हालात बद से बदतर हैं। कांग्रेस राज में पलवल जिला बना हमने जिले जैसी सुविधा जिले में मुहिया कराई लेकिन भाजपा सरकार ने दस साल में हमारे किए कार्यों पर पानी फेरा और जिले के लोगों के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा आज दस मिनट की बारिश में शहर में निकलने की जगह नहीं मिलती पूरा शहर तालाब बन जाता है, सामान्य अस्पताल में डॉक्टरों की खुली लूट चल रही है मरीज इलाज के लिए जाते है वहां डॉक्टर बाहर से दवाई लिख देते है। पुलिस अलग मनमानी कर रही है अपराध बढ़ रहा है अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं गरीब शरीफ दबा जा रहा है। दलाल ने यह भी कहा की यहां के स्थानीय भाजपा नेता विकास का दावा करते है लेकिन विकास नजर नहीं आ रहा जो पलवल की पहचान थी उसको खत्म करने का काम यज्ञ के भाजपा नेताओं ने किया है। हालांकि दलाल ने यह भी की हमें पलवल विधानसभा क्षेत्र से लोगों ने वोट वोट कम दी है। कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर करण दलाल ने कहा की इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता के सामने उजागर करना है।

वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में हुड्डा गुट और शैलजा गुट के बीच में गुटबाजी पर पूछा गया की एक तरफ जहां हुड्डा गुट की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा चल रही है। वहीं दूसरी तरफ 27 जुलाई से कुमारी शैलजा की कांग्रेस संदेश यात्रा शुरू हो रही है। हुड्डा की यात्रा में से जहां कुमारी शैलजा के फोटो गायब है। वही कुमारी शैलजा की यात्रा में से भी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और हरियाणा के इंचार्ज दीपक बावरिया की फोटो पोस्टर से गायब है। तो दलाल ने कहा कि पलवल में दोनों यात्राओं का वो स्वागत करेंगे। कांग्रेस के लिए कैसी पार्टी है जिसमें सभी को अपनी बात रखने का हक है। दोनों यात्राएं भले ही अलग-अलग चले। लेकिन मकसद एक है। जनता कांग्रेस का चुनाव लड़ रही है अबकी बार हरियाणा में अच्छे बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी उन्होंने कहा कि पलवल में पहुंचने पर कुमारी शैलजा की कांग्रेस या संदेश यात्रा का भी वह स्वागत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *