हॉलीवुड एरक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने कास्टिंग काउच का किया खुलासा

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।  हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता आया है और हॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। शेरोन स्टोन ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें शूटिंग के बीच में अपने ऑफिस में बुलाया और को-एक्टर बिली बाल्डविन के साथ इंटीमेट होने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने उस प्रोड्यूसर के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

image.png

Sharon Stone ने आइकॉनिक प्रोड्यूसर का नाम लिया है, जिसने उन पर बेहतर परफॉर्मेंस पाने के लिए को-एक्टर के साथ इंटीमेट होने के लिए दबाव डाला था। ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ एक्ट्रेस ने दावा किया कि प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस ने उन्हें ऐसा करने के लिए किया था, जब वे साल 1993 में ‘Sliver’ मूवी की शूटिंग कर रहे थे। बता दें कि रॉबर्ट अब इस दुनिया में नहीं हैं। साल 2019 में उनकी मौत हो गई थी।

66 साल की एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘और अगर मैं बिली के साथ सो सकती तो स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री होती और अगर मैं उनके साथ सिर्फ सेक्स करती तो इससे फिल्म बच जाती और फिल्म के साथ असली समस्या मैं ही थी, क्योंकि मैं बहुत स्ट्रॉन्ग थी। उस रियल एक्ट्रेस की तरह नहीं थी, जो उसके साथ सोती और सबकुछ ट्रैक पर ले आती।’

बिली ने आरोपों पर किया पलटवार
शेरोन के इस खुलासे के बाद बिली बाल्डविन ने भी इन आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (अब X) पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें ‘स्लिवर’ फिल्म के एक सीन की तस्वीर है और कैप्शन में लिखा है, ‘पता नहीं क्यों शेरोन स्टोन इतने साल बाद मेरे बारे में बात कर रही है? क्या उसे अब भी मुझ पर क्रश है या वो इतने सालों के बाद भी आहत है क्योंकि मैंने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया है? मेरे मन में उसके लिए इतनी गंदगी है कि उसका सिर घूम जाएगा, लेकिन मैं चुप रहा।'(स्रोत: समाचार एजेंसी)

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *