होडल मुंडकटी थाना अन्तर्गत अपराधिक प्रवृत्ति के अवैध हथियार धारकों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई

0

City24news/होडल हरिओम भारद्वाज

होडल | एसपी डॉक्टर अंशु सिंगला के कुशल निर्देशन में क्राइम ब्रांच पलवल की अपराधिक प्रवृत्ति के अवैध हथियार धारकों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई, अलग-अलग मामलों में आरोपी धरे।

क्राइम ब्रांच पलवल प्रभारी निरीक्षक उमर मोहम्मद ने बताया कि स्टॉफ में तैनात सहायक उप निरीक्षक मेहर चंद ने थाना मुंड कटी क्षेत्र अंतर्गत गांव मित्रोल निवासी आरोपी को नियमानुसार उसके घर की तलाशी में मिले दो देशी कट्टा,आठ कारतूस व 2 खाली खोल अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

दूसरे मामले में स्टॉफ में तैनात सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह ने थाना मुंडकटी क्षेत्र अंतर्गत गांव मित्रोल निवासी आरोपी को नियमानुसार उसके घर की तलाशी में मिले एक देशी पिस्टल व एक कारतूस अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बतलाया की एक  और मामले में स्टॉफ में तैनात उप निरीक्षक शाहिद अहमद ने थाना मुंड कटी क्षेत्र अंतर्गत गांव औरंगाबाद निवासी आरोपी को नियमानुसार उसके घर की तलाशी में मिले तीन चाकू जिनमें एक बटनदार चाकू शामिल है,अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

उपरोक्त मामलों में आरोपियों के विरुद्ध संबंधित थानों में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। आरोपियों से बरामद अवैध हथियार के स्तोत्र बारे गहनता से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *