होडल चुनावी माहौल गर्म डॉ. नवीन रोहिला जी का ग्राम पिंगोर में डोर-टू-डोर कैंपेन

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | आज डॉ. नवीन रोहिला जी ने ग्राम पिंगोर में डोर-टू-डोर कैंपेन का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने गाँव के लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर चर्चा की। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं को सुनना और उन्हें समाधान का आश्वासन देना था।

डॉ. रोहिला ने व्यक्तिगत रूप से हर घर जाकर ग्रामीणों से बातचीत की, उनकी समस्याओं को समझा, और उन्हें विश्वास दिलाया कि वे इन मुद्दों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करेंगे। ग्रामीणों ने अपनी रोज़मर्रा की समस्याओं, जैसे पानी की कमी, सड़कों की स्थिति, और बिजली आपूर्ति में बाधाओं को लेकर अपनी चिंताओं को साझा किया। डॉ. रोहिला ने इन समस्याओं का निवारण करने के लिए त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया और स्थानीय प्रशासन से भी इस संबंध में संपर्क स्थापित करने का वादा किया। इस अभियान के दौरान, डॉ. रोहिला ने लोगों के बीच जागरूकता फैलाने और गाँव के विकास के लिए मिलकर काम करने की अपील की। उन्होंने ग्रामीणों को अपने अधिकारों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी, जिससे वे इन योजनाओं का लाभ उठा सकें। 

डॉ. नवीन रोहिला का यह प्रयास समाज के साथ सीधा जुड़ाव स्थापित करने और लोगों की आवाज़ को प्राथमिकता देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उनका यह कैंपेन गाँव के विकास और सामुदायिक एकता को बढ़ावा देने में सहायक सिद्ध होगा। इस अवसर पर  हमारे साथ सुंदर सिंह करहाना(सरपंच),विजय करहाना, रणवीर करहाना, प्रवेश करहाना, सिद्धार्थ करहाना, पृथ्वी करहाना, गजराज सरपँच सीहा,धर्मचंद सरपँच तुमसरा,गिर्राज खटेला,प्रेमचंद मास्टर सीहा,देशराज सरपँच फुलवाड़ी,ओमपाल फुलवाड़ी, राजेन्द्र चपराना, बुध सिंह नागर, खड़ग सिंह,प्रेमचंद दीघोट, मोहरपाल पिंगोर,बिजेंद्र मित्रोल,दुलीचन्द मित्रोल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *