हथीन पुलिस की गो तस्करों पर बड़ी कार्यवाही दो अलग-अलग मामला में दो आरोपी धरे

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
हथीन | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल श्री चंद्र मोहन आईपीएस के कुशल नेतृत्व में जिला पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है इसी कड़ी में थाना हथीन पुलिस ने गो तस्करों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए दो अलग-अलग मामला में दो आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस मामलों में गहराई से जांच कर रही है।

थाना हथीन प्रभारी उप निरीक्षक मुकेश कुमार के अनुसार पहले मामले में  थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक सुभाष कुमार की टीम ने गांव गुराकसर मे हनीफ उर्फ हनफ पुत्र दिनु के छप्पर (झोपडी) पर एक गाय की गऊकसी होने बारे गुप्त सूचना के आधार पर  रेड की जहाँ पुलिस की भनक पाकर मौका से 4/5 व्यक्ति भाग गए। मौका पर मिले गाय मिट 60.984 किलो प्लास्टिक टब व बालटी, कुलाडी व छुरी को कब्जा पुलिस मे लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करते हुए एएसआई नेपाल सिंह के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने दि- 07-09-24 को वारदात में शामिल आरोपी सद्दाम पुत्र लखपत निवासी गुराकसर थाना हथीन जिला पलवल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके उपरांत जाँच इकाई ने दि० 10-10-24 को फरार चल रहे दूसरे आरोपी साकिर पुत्र सिरदार निवासी गुराकसर थाना हथीन जिला पलवल को गांव गुराकसर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

वहीं गोकशी के दूसरे मामले में एएसआई नेपाल सिंह के नेतृत्व में गठित जांच इकाई ने दि- 10-10-24 को आरोपी तारीफ पुत्र ईदरीस निवासी झोपडी गोलपुरी थाना सदर नुह जिला नुह को नियम अनुसार गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस को सूचना मिली थी कि गाव दुरेची मे बडी मस्जीद के पास गाय का कट्टा हुआ मांस बेचा जा रहा था जो गाय का मास पकडा हे व गाय का मांस बेचने वाले आरोपीयान मोका से भागने मे कामयाब हो गये। मौका से मिले 28 KG हुआ गाय मिट व एक छुरी व एक लकडी का गुटका को कब्जा पुलिस मे लिया गया था।

प्रभारी थाना हथीन ने बतलाया कि पुलिस मामलों में गहराई से जांच कर रही है। वारदात में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *