अयोध्या तक चलने वाली हरियाणा रोडवेज बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

0

City24news@हेमलता

पलवल |   पलवल विधायक दीपक मंगला ने पलवल से अयोध्या धाम तक चलने वाली हरियाणा रोडवेज बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन एवं होडल विधायक जगदीश नायर,हथीन विधायक प्रवीण डागर सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।

 पलवल विधायक दीपक मंगला ने कहा कि अयोध्या में श्री राम लला के दर्शन करने के लिए पलवल बस डिपो से रोडवेज बस की सेवा शुरू कर दी गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल जिले के लोगों को एक बड़ी सौगात दी है।  उन्होंने कहा कि यह बस हर रोज श्रद्घालुओं को लेकर अयोध्या जाएगी। बस सेवा शुरू करने पर श्रद्धालुओं में उत्साह भरा हुआ है।  

हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के अध्यक्ष व होडल के विधायक जगदीश नायर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा अयोध्या के लिए बस चला कर पुनीत कार्य किया है। इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री एवम फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद कृष्णपाल गुर्जर का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि  लोगों की भावनाएं श्री राम मंदिर से जुड़ी हुई हैं स्थानीय लोग अयोध्या के दर्शन कर अपने  जीवन को धन्य बना सकते हैं l 

 विधायक प्रवीण डागर ने कहा कि पलवल से अयोध्या के लिए शुरू की गई बस सेवा से स्थानीय लोगों को अयोध्या धाम के दर्शन करने में सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में बस सेवा शुरू की जा रही है।

 महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज  नवनीत सिंह ने बताया कि यह बस प्रतिदिन सुबह 7 बजे पलवल बस स्टैंड से अयोध्या के लिए रवाना होगी और पलवल, होडल, कोसी, मथुरा, आगरा, लखनऊ होते हुए करीब 650 किलोमीटर का सफर तय कर रात साढे 10 बजे अयोध्या पहुंचेगी। पलवल से अयोध्या के लिए किराया 925 रूपए तय किया गया है। श्रद्घालु ऑनलाइन टिकट बुकिंग कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *