होडल समाज सेवी नवीन रोहिल्ला कार्यालय पर बड़ी धूमधाम से हरियाली तीज महोत्सव 

0

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; captureOrientation: 0; module: photo; hw-remosaic: false; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: 8; cct_value: 5100; AI_Scene: (13, 0); aec_lux: 96.0; aec_lux_index: 0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0; albedo: ; confidence: ; motionLevel: 0; weatherinfo: null; temperature: 45;

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल| हरियाली तीज माता बहनों के लिए बड़ा हर्ष उलाश का त्योहार है इस दिन शादी के बाद बिछड़ी हुई सहेलिया फिर से मिल जाती है और सभी सहेलिया सावन के महीने में सभी सहेलिया झूला झूलती है इसी के चले समाज सेवी नवीन रोहिल्ला ने नारी सम्मान में समाजसेविका डा. नवीन रोहिल्ला की ओर से गोडोता चौक के निकट महिलाओं के सम्मान में हरियाली तीज सावन महोत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया। महोत्सव में होडल विधानसभा के दर्जनों गांवों की सैकड़ो महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर महिलाओं के  बीच खेलकूद की प्रतियोगिताएं भी कराई गई। प्रतियोगिता में अव्वल आने वाली महिलाओं को पुरुष्कार देकर सम्मानित किया गया। महोत्सव में राधा-कृष्ण, शिव-पार्वती की झाकियां भी सजाई गई। 

नेशनल हाईवे गोडोता चौक के निकट स्थित डा. नवीन रोहिल्ला के कार्यालय पर मंगलवार को हरियाली तीज पर सावन महोत्सव मनाया गया। इस मौके पर डा. रोहिल्ला ने कहा कि आज महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं है। महिलाओं के उत्थान के लिए समाज को बढ़ चढ़कर आगे आना चाहिए। आज राजनीति में भी महिलाएं अपनी पूरी तरह से अपनी भागीदारी निभा रही हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्होंने होडल विधानसभा से चुनाव लडने का पूरा मन बना लिया है। अगर बीजेपी पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह टिकट पर चुनाव लड़ेंगी नहीं तो वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में होडल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी। महोत्सव में होडल विधानसभा के दर्जनों गावों की सैकड़ो महिलाओं ने हिस्सा लिया। महोत्सव में खेलकूद प्रतियोगिता में अव्वल आने वाली महिलाओं को पुरुष्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मीना, मंजू, नैना, राजवती, चंदर, वेदवती, रोशनी, जमुना देवी, राजबाला, पुष्प, कमलेश, सोनू के अलावा सैकड़ो महिलाएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *