रेवाड़ी में 11 को होगा हॉफ मैराथन का आयोजन 

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। पीतल नगरी रेवाड़ी में रविवार, 11 अगस्त को हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम की श्रृंखला में हॉफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा। हॉफ मैराथन को लेकर प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल को अंतिम रूप देते हुए व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। हॉफ मैराथन में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे और धावकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ ही विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित भी करेंगे। 

मुख्यमंत्री के विशेष कार्यकारी अधिकारी डीआईजी पंकज नैन ने उक्त जानकारी गुरूवार को लघु सचिवालय सभागार में डीसी अभिषेक मीणा और एसपी गौरव राजपुरोहित व अन्य प्रशासनिक अधिकारी के साथ बैठक के दौरान दी। उन्होंने कहा कि जिला रेवाड़ी में हॉफ मैराथन का भव्य आयोजन पूर्व के सभी हुए मैराथन आयोजनों से बेहतर रहेगा। इसी उद्देश्य को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। 

डीसी अभिषेक मीणा ने कहा कि हॉफ मैराथन रूट में शामिल सभी सडक़ें रिपेयर की जाएगी और इसके लिए संबंधित विभाग को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इसके अलावा रूट पर सौंदर्यीकरण का भी काम किया जाएगा। इस हॉफ मैराथन में भाग लेने वाले धावकों को दौडऩे में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी।  हॉफ मैराथन कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक मंच सजेगा जिसमें प्रदेश के विख्यात कलाकार विभिन्न प्रकार की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से लोगों को हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रम के उद्देश्यों से भी अवगत कराएंगे। साथ ही हॉफ मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में जोश व उत्साह का संचार करेंगे। प्रदेश की हरियाणवी गायिका रेणुका पंवार सहित अन्य लोक कलाकार सांस्कृतिक मंच से हरियाणवी गीतों व गानों की प्रस्तुति देंगे। बैठक में एसडीएम रेवाड़ी विकास यादव, एसडीएम कोसली उदय सिंह व सीटीएम लोकेश सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *