लालची लोग टिकट न मिलने पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं: राजेश नागर

0

गांव ताजूपुर में जमकर गरजे भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर, बोले, तिगांव के विकास की मुख्यमंत्री ने भी लगाई मोहर
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने दावा किया कि उन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य किए हैं उस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी मोहर लगाई है। विधायक राजेश नागर आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में अपने चुनावी अभियान के दौरान लोगों से रूबरू हो रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सत्ता के लालची लोग टिकट न मिलने पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। इन्हें जन सेवा से कोई फर्क नहीं पड़ता, इन्हें केवल खुद के लिए सत्ता का सुख चाहिए। उन्होंने कहा कि वे एक मात्र ऐसे विधायक हैं जो बड़े से बड़े अधिकारी से जनता के सामने स्पीकर पर बात करते हैं और उनके कार्यों को लेकर गंभीर रूप अपनाते हैं। इस बात को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी स्वीकार किया है कि वह किस तरह से जनता के हक की लड़ाई लड़ते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि जनता समझदार है और जनता को पता है कि भाजपा सरकार में ही विकास संभव है।

नागर ने कहा कि राजनीति में लोग अलग-अलग भावनाओं से आते हैं लेकिन मैं केवल जनता की सेवा करने के लिए आया हूं और मेरा लोगों के साथ अनुभव यह बताता है कि मैंने हमेशा पारदर्शिता बढ़ती है।  जिसको जो कहा वह करके दिखाया। इसके लिए मैं अपनी सरकार के सामने भी अड़ गया। आज आप देख रहे हैं कि तिगांव में विकास की कहानी लिखी जा रही है। जिन इलाकों ने कभी सड़के नहीं देखी थीं वहां भी कंक्रीट की सड़क बनाई गई हैं और बन रही हैं। आपकी जिम्मेदारी है कि मुझे भारी से भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजें और इस विकास की गति को बनाए रखें।

राजेश नागर ने आज तिगांव के ओम शांति सेंटर, सेक्टर 85 के एडोर ग्रैंड मार्केट, गांव राजपुर कला, बदरपुर सैद, गांव ताजूपुर, अशोका एनक्लेव, सेक्टर 35 और निखिल विहार पर बड़ी सभाएं की और लोगों से भाजपा की तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाने की अपील की।

इस अवसर पर धर्मवीर सरपंच, सरपंच संगठन के प्रधान सूरजपाल भूरा, जसाना सरपंच मनोहर, रायपुर सरपंच अशोक, बीडीसी छत्रपाल, सुरेंद्र बिधूड़ी, डॉक्टर आर एस नागर, कांवरा सरपंच कृष्ण दीक्षित, ताजपुर सरपंच पवन कुमार, बीडीसी बदरपुर सुरजीत, बहादुरपुर सरपंच सतवीर, चांदपुर पूर्व सरपंच मुकेश, कृष्ण अधाना, पूर्व बीडीसी अरुण खारी, भंवर सिंह, बलबीर सिंह, रणवीर सिंह, सौराज सिंह, अजीत झा, हरि सिंह मास्टर, वेदपाल फौजी, महावीर फौजी, ओंकार सिंह, महिपाल सिंह, विजय सिंह, जयवीर सिंह, स्वराज पहलवान, भूरा सिंह, नंदपाल मास्टर, श्यामवीर, सोरन सिंह, राजवीर सिंह, मनीष सिंह, रविंदर गिल, बिट्टू पहलवान, अजय सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *