दीवार तोड़कर सीकर से नीमराना ट्रांसमिशन लाइन स्टोर से लाखों रुपये का सामान चोरी

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। नांगल चौधरी क्षेत्र के गांव बुढ़वाल में 400 किलोवाट लाइन सीकर से नीमराना ट्रांसमिशन लाइन स्टोर से लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया। चोरों ने रात को दीवार को तोड़कर सामान चोरी किया है। कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस शिकायत में केईसी इंटरनेशनल सब स्टोर बुढवाल में तैनात स्टोर कीपर ने राजपाल ने बताया कि 400 किलोवाट लाइन सीकर से नीमराना ट्रांसमिशन लाइन स्टोर का बुढवाल में एनएच 148 मार्ग पर केईसी इंटरनेशनल का सब स्टोर बना रखा है। इस दौरान कर्मचारी खाना खाकर सो गए।

जिसके बाद चोरी स्टोर कीपर राजपाल ने चोरी की वारदात के बारे में गार्ड सूबेदार यादव को चोरी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह रात को खाना खाकर सो गया। वह सुबह स्टोर के अंदर गया तो सामान चोरी होने के बारे में पता चला। चोरों ने एजीएस सस्पेंशन अर्मोआवर रॉड 104 बंडल, एजीएस प्राटेक्शन रॉड 204 बंडल, अल्लू डेडेंड 15 एनओएस, योके प्लेट, स्टील डीएडेंड सहित काफी मात्रा में सामान चोरी हुआ।

कंपनी के कर्मचारियों के अनुसार सब स्टोर से 4 से 5 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने स्टोरी कीपर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *