पूर्व विधायक सुभाष चौधरी का पंचायत के माध्यम से एलान 

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | से पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने एक कार्यकर्ता मीटिंग का आयोजन किया जिसमें अपने समर्थकों से चुनाव लडने या न लड़ने संबंधी विचार विमर्श किया जिसमें सभी वक्ताओं ने उन्हें चुनाव लडने का सुझाव दिया। कार्यकर्ताओं से सुझाव के बाद उन्होंने कहा की सभी वक्ताओं के विचारों को मद्देनजर रख उन्होंने आज से ही चुनावी तैयारी शुरू कर दी है अब वो जल्द ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी हाई कमान के नेत्र्तव में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे

 और टिकट की मांग भी करेंगे। 

उन्होंने कहा की अगर किसी कारणवश उन्हें टिकट नहीं मिलता है तो चुनाव निर्दलीय लड़ा जाए या फिर अन्य किसी टिकट पर इसका फैसला फिर आगे एक बड़ी पंचायत बुलाकर लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने मौजूदा भाजपा विधायक दीपक मंगला पर भी भ्र्स्टाचार और कमीशन खोरी के गंभीर आरोप लगाए।

 साथ ही केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा की जबतक कृषणपाल गुर्जर भाजपा में है वो उन्हें टिकट लेने ही नहीं देंगे अगर वो धरती को छोड़कर कहीं चला जाये तो फिर बीजेपी से टिकट मिल जाएगी। इस मीटिंग की अध्यक्षता गांव धतीर निवासी बीरन ने की जबकि मंच संचालन भगत सिंह पोसवाल ने किया। 

मीटिंग के दौरान अलग अलग वक्ताओं द्वारा दिए गए सुझावों के बाद पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने अपने सम्बोधन में कहा की जिस तरह वक्ताओं के सुझाव आये हैं उनके आधार पर जनता की मांग है की उन्हें इस बार का विधानसभा चुनाव हर हाल में लड़ना चाहिए लेकिन यहां कुछ वक्ताओं के विचार तो यह आये हैं की उन्हें हर हाल में चुनाव लड़ना चाहिए चाहे कोई पार्टी टिकट दे या न दे कुछ वक्ताओं का मानना है की उन्हें टिकट के लिए प्रयास करना चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए।

 सुभाष चौधरी ने कहा की उनकी चुनावी तयारी तो आज से शुरू ही हो गयी है अब वो टिकट का प्रयाश करेंगे और उन्हें भाजपा से तो उम्मीद है नहीं वो जल्द ही कांग्रेस ज्वाइन करेंगे और कांग्रेस से टिकट मांगेंगे अगर उन्हें एक परसेंट टिकट नहीं मिलता है तो चुनाव किस पार्टी से लड़ना है या फिर निर्दलीय लड़ना है इसका फैसला दोबारा से बड़ी पंचायत में लिया जायेगा। 

जब उनसे सवाल किया गया की कांग्रेस और भाजपा में पहले ही करण दलाल और दीपक मंगला टिकट के मजबूत दावेदारों में हैं तो उन्होंने कहा की जब बीजेपी में लाल कृष्ण आडवाणी की टिकट कट सकती है तो दीपक मंगला की क्योँ नहीं साथ ही कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा की अबसे पहले कांग्रेस में कोई दलाल के अलावा टिकट मांगने वाला ही नहीं था जब में कांग्रेस ज्वाइन करूंगा तो आधी टिकट तो करन दलाल की उसी दिन कट जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा की वो जरूर चुनाव लड़ेंगे चाहे किसी अन्य दल से या निर्दलीय ही क्यों न लड़ना पड़े। उन्होंने कहा की उनके परिवार से कई अन्य लोग चुनाव की तयारी कर रहें हैं लेकिन परिवार से एक ही व्यक्ति चुनाव लड़ेगा और उनका आखिरी चुनाव है वो चुनाव लड़ेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *