पहले पत्नी को पिलाई शराब फिर चाकू घोप कर दी हत्या जख्मों में भर दी खैनी

0

शराब को लेकर होती थी रोजाना लड़ाई
City24news/संजय राघव
सोहना | के पहाड़ कॉलोनी में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है जहां एक शराबी पति ने पहले जबरन अपनी पत्नी को शराब पिलाई व उसके बाद उसकी चाकू  घुसा कर हत्या कर दी ।शराबी पति ने बेदर्दी से पत्नी के जख्मों में खैनी  भर दी। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने मौके  से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला का पति शराबी किस्म का आदमी था व शराब को लेकर आए दिन उनका झगड़ा रहता था ।पुलिस ने मौके पर जाकर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया ।वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया ।पुलिस अब आरोपी की रिमांड लेने की तैयारी कर रही है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से घटना में इस्तेमाल करने वाले चाकू का पता लगाएगी

बीती रात करीब साढ़े दस बजे कस्बे के वार्ड नम्बर 13, पहाड़ कालोनी निवासी अजय ने अपनी 36 वर्षीय पत्नी राखी कि चाकू से गोदकर हत्या कर डाली है। जिसके शरीर पर 4-5 वार किए बताए जाते हैं। घटना की सूचना मिलने पर मृतका का पिता व भाई भी रात्रि में ही पहुंच गए थे। जिन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति अजय को गिरफ्तार कर लिया है। तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शराब पीने का आदी था आरोपी मृतका राखी के भाई अमन ने बतलाया कि पति अजय शराब का आदी था। जिसको लेकर कई बार दोनों के बीच झगड़ा हो चुका था। मृतका के 3 बच्चे हैं।

क्या कहते हैं प्रभारी
सोहना सिटी थाना प्रभारी कर्मजीत बताते हैं कि आरोपी पति अजय को गिरफ्तार कर लिया है। जिसको अदालत में पेश करके रिमांड मंगा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी शराब पीने का आदी था।

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *