वित्त मंत्री जेपी दलाल नही तोड़ पाए मिथक : हरियाणा में वित्तमंत्रियों की हार का सिलसिला है जारी

0

कांग्रेस प्रत्याशी भाई राजबीर फरटिया की 833 वोटो से हुई जीत दर्ज 
City24news/सोनिका सूरा
सिवानी | हरियाणा विधानसभा चुनाव में 1966 से आज तक मौजूदा वित्त मंत्री चुनाव नही जीते हैं । 2024 विधानसभा चुनाव में भी यही परंपरा  कायम रही।

जानकारी के अनुसार इस बार हल्का लोहारू में बम्पर वोटिंग हुई थी और यहां करीब 1 लाख 64 हजार मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

जिसकी काऊंटिंग मंगलवार को भिवानी स्थित शिक्षा बोर्ड के भवन में करवाई गई।  जिसमें बेहद कड़े मुकाबले में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राजबीर फरटिया को 833 वोटो से जीत हासिल हुई |

कांग्रेसी उम्मीदवार राजबीर फरटिया बेहद ही काँटे की टक्कर के मुकाबले में पहले दोपहर करीब 4 बजे विजयी घोषित किए गए और उनकी विजय होने की घोषणा के साथ ही सिवानी स्थित उनके कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्रित हुए और उन्होंने हाथों में कांग्रेस पार्टी का झंडा लेकर शहर के बीचों-बीच विजयी जुलूस निकाला। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे को जमकर बधाईयां दी। वहीं जैसे ही उन्हें दोबारा से रिकाऊंटिंग होने की सूचना विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से मिली तो वे तुरंत भिवानी स्थित मतगणना केंद्र पर पहुंचना शुरू हो गए। मंगलवार देर सायं करीब 8 बजे राजबीर फरटिया को जब दोबारा से विजयी घोषित किया गया तो विभिन्न गांवों मे दोबारा से जश्र मनाया गया। इस बारे में कांग्रेसी कार्यकर्ता हल्का अध्यक्ष धर्मवीर दुहन,सुभाष जाखड़,प्रवीण जांगड़ा,रजनीश पुनिया,सुरेश सुरा, सांवरमल बंसल,सुनील जांगड़ा, रवि श्योराण आदि ने बताया कि राजबीर फरटिया ने हल्का लोहारू में जो कार्य अपने स्तर पर किए थे उसी का परिणाम है कि आज वे हल्का लोहारू के विधायक बन पाए हैं। उन्होंने उनकी जीत पर बधाईयां दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *