दामाद और उसके साथियों द्वारा ससुर की हत्या 

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | पिनगवां थाना के अंतर्गत ढांडोली गांव में दामाद और उसके साथियों द्वारा ससुर की हत्या करने का मामला सामने आया है।

मृतक के बेटे साहुन ने पुलिस को दी हुई शिकायत में बताया कि उनका जीजा शाहिद उनकी बहन को लेकर घर आया था और उनके पिता सोहराब और उनके जीजा शाहिद में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी और शाम को उनके जीजा मेरे पिता को जान से मारने की धमकी देकर अपने गांव चला गया था। 

लेकिन जब रात उसके पिता सोहराब अपने मकान में सो रहे थे तो तभी उनका जीजा शाहिद रात्रि करीब एक बजे अपने चार-पांच साथियों को लेकर उनके घर आया और उनके पिता से उनके कमरे का दरवाजा खुलवाया।

उनके पिता सोहराब ने जैसे ही दरवाजा खोला तो उसके साथ उनके जीजा और उसके साथ आए अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट करते हुए उन्हें सरिया, लाठी, डंडों से बुरी तरह पीटा और उसके पिता ने जब शोर मचाया तो आरोपी लोगों को आता देख भाग गए। 

जैसे ही वो मौके पर पहुंचे तो उन्होंने अपने पिता को गंभीर हालत में जख्मी पाया , जिससे वो अपने पिता को लेकर जब इलाज कराने अस्पताल जा रहे थे तो रास्ते में ही उनके पिता सोहराब ने दम तोड़ दिया।

जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए मांड़ी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल पहुंचाया। 

इस मामले में डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे साहुन की शिकायत पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और इस मामले में जल्द ही हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कई टीमें में गठित कर दी गई है और आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

 इतना ही नहीं डीएसपी अजैब सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *