महिला पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल। मायके में मकान बनाकर रह रही महिला के परिवार पर चचेरे भाई ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने परिवार कुल्हाड़ी, लाठी, डंडा से वार कर घायल कर दिया। बचाने आए पड़ोसी भी आरोपियों ने पीटा। आरोपियों ने घर खाली करने के लिए कहा। मकान खाली न करने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दी। गदपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सात नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

जांच अधिकारी राजबीर के अनुसार गांव दुधौला निवासी पूरण ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने मायके दूधौला में मकान बनाकर परिवार सहित रहती है। बीती 17 मार्च को चाचा के लड़के सुंदर का उसके बेटे हरकेश के पास फोन आया। सुंदर ने फोन पर हरकेश के साथ गाली-गलौज की। रात के करीब साढे 10 बजे वे सोने के लिए चले गए। करीब 10 मिनट बाद सुंदर, रणवीर, सनी, अरुण, मनी, रब्बू व बिमलेश उनके घर में घुस आए। सुंदर ने आते ही उस पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे वह बच गई। रणवीर ने उस पर बल्लम से वार किया। शोर सुनकर आए उसके पति व बच्चों ने उसे बचाया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। उसके पति को गली में ले गए और जमीन पर गिराकर जमकर पपीटा। पड़ोसी बिजेंद्र ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने जाते हुए धमकी दी कि इस घर व गांव को छोड़कर चली जा, वहां परिवार को जान से खत्म कर देगा। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *